19 C
India
Sunday, November 28, 2021

130 करोड़ भारतीयों की उम्मीद पर भारी पड़े दो पाकिस्तानी बल्लेबाज, भारतीय टीम को मिली शर्मनाक हार

दुबई की सर जमीन पर T20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है वही आज सबसे बड़े मुकाबले कहीं जाने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला गया। हर बार की तरह इस बार भी सभी दर्शकों ने यही उम्मीद लगाई थी कि भारत पाकिस्तान को एक बार फिर हराकर अपना रिकॉर्ड एक बार फिर जारी रखेगा लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया पाकिस्तानी टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने ही इस मैच को 10 विकेट से अपने नाम कर दिया ऑफिस में काफी साल के रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

- Advertisement -

ind vs pak t20 world cup

पाकिस्तानी टीम ने टॉस जीतकर पहले भारतीय बल्लेबाजों को वेटिंग पर आने का न्योता दिया जहां उनकी शुरुआत आप ही अच्छी नहीं रही जैसे तैसे भारतीय बल्लेबाजों ने पारी को संभालते हुए अपना इसको निर्धारित 20 ओवर में 151 तक ले गए जिसमें विराट कोहली ऋषभ पंत की पारी का अहम योगदान रहा। लेकिन इतना बड़ा इसको भी पाकिस्तानी खिलाड़ी को नहीं रोक सके वही ओपनिंग करने आए कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के चलते अपनी टीम को 10 विकेट से जीता दिया और पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया।

ind vs pak t20 world cup 1

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुराने रिकॉर्ड उठाकर देखा जाए तो पाकिस्तान की टीम को हर बार भारतीय टीम ने T20 वर्ल्ड कप में लगातार हराया है लेकिन इस बार पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने शानदार वापसी करते हुए पुराने रिकॉर्ड को तोड़ दिया बता दें कि साल 2007 के बाद साल 2016 तक भारतीय टीम ने लगातार पाकिस्तान टीम को हराया है। लेकिन रविवार को खेले गए मुकाबले में वे अपने इसी रिकॉर्ड को कायम नहीं रख सके। खेले गए मुकाबले में जहां भारतीय बल्लेबाजों ने जैसे-तैसे पारी को संभाला लेकिन गेंदबाज जीत नहीं दिलवा सके।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!