27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Raju Shrivastav: महामारी में दो अनाथ बच्चियों का सहारा बने थे राजू श्रीवास्तव, निधन की खबर सुनते ही फूट-फूट कर रोई खुशी और परी

Raju Shrivastav: कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर राजू श्रीवास्तव जिन्होंने गजोधर भैया के नाम से करोड़ों दिलों में अपनी अलग ही पहचान बनाई आज उन्होंने अचानक 58 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। कॉमेडियन की निधन की खबर सामने के आने के बाद से ही लोगों के चेहरे पर उनके जाने के गम को देखा जा सकता है। राजू श्रीवास्तव अपने कॉमेडी के लिए दुनिया भर में पहचाने जाते हैं।
raju shrivastav died 1उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी खूब काम किया इतना ही नहीं उन्होंने कई जाने-माने टेलीविजन शो में भी अपनी दमदार कॉमेडी को दिखाया लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर में बड़ा मुकाम हासिल करने वाले राजू श्रीवास्तव पिछले 40 दिनों से अस्पताल में भर्ती है उन्हें 10 अगस्त को अचानक अटैक आया जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद से ही करोड़ों लोग लगातार उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे थे।

New WAP

कॉमेडियन के इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद उनके परिवार वाले और उनके चाहने वाले काफी ज्यादा टूट चुके हैं। ऐसे में कानपुर की दो बच्चियां भी अंकल को इस तरह इस दुनिया से अलविदा कह जाने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पा रही है। बता दें कि महामारी के दौर में जब दो बच्चियां अनाथ हो गई तो राजू श्रीवास्तव दोनों बच्चियों के लिए सहारा बने थे। ऐसे में कॉमेडियन के निधन की खबर सुनते ही दोनों बच्चियां फफक फफक कर रो पड़ी।

बता दें कि इन बच्चों का नाम खुशी और परी है दोनों सगी बहनें हैं। महामारी के दौर में बच्चियों के माता-पिता का निधन हो गया जिसके बाद ये बच्चियां अनाथ हो गई थी। बताया जाता है कि रिश्तेदारों ने भी इन बच्चों को अपनाने से मना कर दिया इसके बाद मकान मालिक ने ही इन बच्चों को सहारा दिया था। लेकिन बाद में एक दोस्त से इन बच्चों के बारे में राजू श्रीवास्तव को जानकारी मिली तो उन्होंने दोनों बच्चों को मुंबई मिलने बुलाया था, और उनका सहारा भी बने थे।

New WAP

राजू श्रीवास्तव में दोनों बच्चियों की हर संभव मदद करने की कोशिश की जब भी उनका दौरा कानपुर में होता था वहां उनसे मिले बगैर कभी नहीं आते थे। इतना ही नहीं उन्होंने दोनों बच्ची पर काफी ध्यान दिया और उनके हालचाल भी वहां पूछा करते थे। राजू श्रीवास्तव इन बच्चियों के लिए अपने माता-पिता से कम नहीं थे। गौरतलब है कि जब कॉमेडियन की निधन की खबर खुशी और परी को लगी तो दोनों बहने फूट-फूट कर रोने लगी और कहा कि अंकल का उन्हें सहारा था। माता-पिता के बाद अब वह भी उन्हें छोड़ कर चले गए। दोनों बच्चों को इस तरह रोता हुआ देख लोगों की आंखें भर आई।

Khushi-and-Pari-With-Raju-Shrivastav-1

बच्चियों ने जानकारी देते हुए बताया कि वह कॉमेडियन के ठीक होने के लिए पूजा-अर्चना भी करती थी और भगवान से दुआ मांगी थी। इतना ही नहीं फोन पर वह उनके हाल-चाल भी पूछा करती थी। उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव समय-समय पर फोन से उनसे बातें किया करते थे, और उनकी पढ़ाई के बारे में उनसे जानकारी दिया करते थे। ऐसे में उनके इस तरह चले जाने के बाद अब उनका सहारा दोबारा छिन गया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!