नाना पाटेकर के प्यार में पागल थी ये दो अभिनेत्रियां, फिल्म के सेट पर करने लगी थी एक दूसरे से हाथापाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत कम कलाकार ही ऐसे होंगे। जिनकी लव लाइफ को लेकर चर्चा नहीं हुई हो। इंडस्ट्री का हर कलाकार की एक प्रेम कहानी तो जरूर रही हैं। जिसके कारण उन्हें आज भी याद किया जाता है। आज के दौर में लोगों को फिल्मी दुनिया के पुराने किस्सों के बारे में जानना बेहद ही ज्यादा पसंद आता है। यही कारण है कि आज भी लोग रेडियो का स्तेमाल पहले की तरह ही करते हैं।

nana patekar

तो चलो आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ दिग्गज कलाकारों की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं जिसको लेकर में काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे थे। दरअसल मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हिंदी फिल्म अग्नि साक्षी के दौरान नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के बीच फिल्म के दौरान ही अच्छी केमिस्ट्री सेट हो गई थी और दोनों ही एक दूसरे के काफी नजदीक भी आ गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nana patekar (@nana.patekar)


लेकिन शांत रूप से चल रही है इस लव स्टोरी में ट्विस्ट उस वक्त आ गया है जब अचानक एक दिन नाइट शूटिंग के दौरान अभिनेत्री आयशा जुल्का नाना पाटेकर के मेकअप रूम में चली आई और इस दौरान नाना पाटेकर के साथ आयशा को मनीषा कोइराला ने देख लिया फिर क्या था वह इन्हें देखकर आगबबूला सी हो गई और दोनों के बीच में हाथापाई चालू हो गए हाथापाई को रुकवाने के लिए नाना पाटेकर ने दोनों के हाथ जोड़ें और दोनों को समझा कर अलग अलग कर दिया।

मनीषा के कारण आई रिश्ते में खटास

बता दें कि मनीषा कोइराला और आयशा दोनों ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रही है दोनों ने ही कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है और बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ उन्होंने अभी नहीं किया लेकिन नाना पाटेकर के प्यार में पागल होकर मनीषा ने कुछ ऐसा कर दिया है कि इस रिश्ते में खटास पैदा हो गई।


लेकिन खबरों की माने तो नाना पाटेकर मनीषा कोइराला से शादी करने के लिए तैयार नहीं थे। क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा थे और मैं मनीषा के साथ अपना सफर लंबा नहीं रख सकते थे। वहीं इस बात से नाराज मनीषा ने नाना पाटेकर से सभी रिश्ते तोड़ लिए लेकिन एक दिन मनीषा कोइराला को खबर मिली कि नाना पाटेकर का किसी के साथ अफेयर चल रहा है। और वह और कोई नहीं अभिनेत्री आयशा थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *