Pulsar के छक्के छुड़ाने आई TVS Apache 150, जबरदस्त फीचर्स और खूबसूरत डिजाइन जीत लेंगे दिल, जाने कीमत

Follow Us
Share on

TVS Apache 150 : टीवीएस मोटर कंपनी के तरफ से अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक बहुत बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। सूत्रों के अनुसार कंपनी अब अपनी सबसे प्रसिद्ध मोटरसाइकिल के इंजन पावर को बदलने की तैयारी कर रही है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी आधिकारिक तौर पर कोई भी बात नहीं बताई गई है। सूत्रों की माने तो टीवीएस अपाचे को अब जल्दी 150cc में लॉन्च किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इसलिए ऐसा कर रही है ताकि वह अपनी कंपीटीटर यानी बजाज मोटर कंपनी के पल्सर को तगड़ी तक कर दें।

New WAP

अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि नई अपडेट के बाद टीवीएस अपाचे में क्या बदलाव होने वाला है। अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि इस बाइक में नया क्या जोड़ा जा सकता है। नहीं यह बात सामने आई है कि इसकी कीमत ज्यादा होगी या पहले की तरह ही रहने वाली है।

जानें TVS Apache 150 का पावरट्रेन

टीवीएस मोटर कंपनी की इस बाइक में इस बार आपको 149.5cc की इंजन पावर दी जा सकती है और कहा जा रहा है की अपडेट के बाद इस बाइक में 6 गियर स्पीड बॉक्स भी मिल सकता है। जो अक्सर ऐसी बाइक में देखने को नहीं मिलती है।

कितना मिलेगा माइलेज

सूत्रों के अनुसार इंजन पावर के मुकाबले में यह बाइक ईश्वर ज्यादा अच्छी हो सकती है और इसकी माइलेज थोड़ी बढ़ सकती है। अब इस बाइक में आपको 45-50kmpl तक का माइलेज आसानी से मिल सकता है।

New WAP

Also Read: MS Dhoni का बाइक कलेक्शन देख चकराये पूर्व क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

TVS Apache 150 फीचर्स

नई अपडेट के बाद बाइक में काफी सारे नए फीचर्स मिलने वाले हैं जैसे कि इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर राइटिंग मोड, एब्स सिस्टम एलईडी हेडलाइट और इंजन ऑफ ओं बटन जैसे कई नए फीचर्स मिलने वाले। बात अगर इसकी कीमत की करें तो नई बाइक की कीमत 120000 रुपए हो सकती है।


Share on