23 C
India
Tuesday, September 21, 2021

टीवी कलाकार दीपिका ने आपदा को बदला अवसर में, ताउते के बीच किया जमकर एन्जॉय, वीडियो हुआ वायरल!

कोरोना महामारी के बाद अब देश के कई इलाकों में चक्रवर्ती तूफान ताउते ने मंगलवार को देश के अन्य कई स्थानों पर काफी ज्यादा कोहराम मचाया। वहीं इस चक्रवाती तूफान की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि इसने दो दिन में ही कई इलाकों को अपनी चपेट में ले लिया। वही तूफान के गुजरने के बाद अब तबाही का मंजर लगातार देखने में आ रहा है जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया साइट्स पर मौजूद हैं।

- Advertisement -

deepika singh goyal

तूफान के कारण दवाई का आलम यह था कि बने बनाए पक्के मकान ताश के पत्तों की तरह ढह गए बता दें कि गुजरात में तो 180 से 200 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाओं ने अपना कोहराम मचाया। जिसमें इलाकों में बहुत ज्यादा मात्रा में नुकसान देखने को मिला वह इस तूफान से निपटने के लिए कई दल द्वारा लगातार लोगों को सुरक्षित स्थान में पहुंचाने का कार्य जारी है।


ताउते ने मायानगरी मुंबई को भी नहीं छोड़ा यहां भी तबाही का खतरनाक आलम देखने को मिला। आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते बता दें कि माया नगरी में हवा और पानी की गति इतनी तेज थी कि अच्छे हरे भरे पेड़ हवा की वजह से उखड़ गए और कई सड़कें पानी से लबालब भरा गई। लेकिन इस दौरान एक ऐसा वीडियो अब सामने आ रहा है जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।


दरअसल, जिस समय सभी लोग ताउते तूफान के गुजारने का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में छोटे पर्दे की अभिनेत्री दीपिका सिंह गोयल (Deepika Singh Goyal) ने इस दौरान शहर में हो रही बारिश में अपने घर से बाहर निकलकर इस तूफान का भरपूर आनंद लिया। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान अपना एक वीडियो भी बनवाया और कई पोज के साथ सुंदर फोटो भी लिए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।


छोटे पर्दे की इस कलाकार केस वीडियो को देखकर सभी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं वहीं दीपिका के फैंस तो इस वीडियो में देख कर उन्हें जलपरी तक कह रहे हैं बता दें कि जिस तरह से माया नगरी में बारिश और हवा चल रही थी इस दौरान सभी लोग अपने घर में बैठकर इसके गुजरने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन दीपिका ने इस खतरनाक पल को भी खूब इंजॉय किया।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!