टीवी कलाकार ने गर्लफ्रेंड संग रचाई अनोखी शादी, अंगूठी की जगह पहनाया रबर बैंड

देश में कोरोना की दूसरी लहर लोगों के लिए दिन ब दिन परेशानी बड़ा रही है। जिससे देश और दुनिया के लाखों डॉक्टर दिन रात लड़ रहे हैं। ताकि तेजी से फैल रहे इस वायरस पर काबू पाया जा सके और देश की लगातार बिगड़ रही स्थिति को फिर से सामान्य किया जा सके। वहीं इस परिस्थिति में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार लगातार जरूरतमंद लोगों की सेवा कर रहे हैं।

वहीं इन दिनों देश में शादियों का दौर भी जमकर चल रहा है जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर भी आपको देखने को मिल जाते होंगे। इन शादियों में कहीं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है। तो कहीं कोरोना गाइडलाइंस की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। शादी के इस दौर से मनोरंजन दुनिया के कलाकार भी अछूते नहीं है। हाल ही में मशहूर कॉमेडियन ने सुगंधा ने भी शादी की है जिसके बाद से ही उनकी शादी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Times (@delhi.times)


अक्सर आपने देखा होगा कि मनोज ने दुनिया के कलाकारों की शादी में लाखों रुपए डेकोरेशन के लिए खर्च किए जाते हैं इतना ही नहीं इनकी शादी फाइव स्टार होटल में होती हैं। लेकिन आज हम आपको जिस शादी के बारे में बताने जा रहे हैं। वह इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि इस शादी का खर्च मात्र 150 रूपए है जी हां मात्र 150 रूपए आपको भी इस बात पर एक बार में यकीन कर पाना संभव नहीं है।

लेकिन सीरियल नामकरण के कलाकार विराफ पटेल और अभिनेत्री सलोनी खन्ना हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों ही कलाकारों ने 6 मई को मुंबई के बांद्रा कोर्ट में शादी कर ली। लेकिन इस शादी की बड़ी बात या रही की इन कलाकारों ने बिना ज्यादा पैसे खर्च करते हुए मात्र 150 रुपए में शादी करली जो अब काफी चर्चाओं में है। और सभी इस जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saloni Khanna Patel (@salk.04)


मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही कलाकारों ने देश में फैल रही कोरोना महामारी को देखते हुए अपनी शादी को इस अंदाज में करने का फैसला किया। वहीं शादी में आने वाले खर्च को उन्होंने जरूरतमंद लोगों को दान कर दिए, जो इंसानियत की सबसे बड़ी मिसाल है। आज हर कलाकार इस विपरीत परिस्थिति में लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं ऐसे में इस जोड़ी का इस तरह लोगों की मदद करना किसी तारीफ से कम नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viraf Patell (@virafpp)


इस तरह अपने शादी को करने के बारे में विराफ बताते हैं, हमने मैरिज रजिस्ट्रार को 100 रुपये फीस दी और 50 रुपये फोटोकॉपी के दिए। इस तरह शादी करने का फैसला हम दोनों का था। आगे विराफ ने कहां की हमारे इस तरह शादी करने को लेकर घरवाले काफी ज्यादा निराश थे। लेकिन फिर भी हमने धूमधाम से शादी ना करते हुए इन पैसों से जरूरतमंद लोगों की सहायता करने का फैसला किया।

वहीं इस दौरान विराट ने सलोनी को डायमंड रिंग ना पहनाते हुए एक रबर बैंड को ही अंगूठी के तौर पर उपयोग किया। उनके इस तरह शादी करने के अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया। जिसके चलते उनकी या शादी काफी ज्यादा चर्चाओं में भी है और साथ ही वायरल भी हो रही है।


वही अपने इस नए अंदाज की शादी को लेकर दोनों ही कलाकारों का कहना है कि हमने जो उम्मीद करी थी उससे कई गुना ज्यादा अच्छा यह प्रोग्राम रहा वही इस दौरान उनके कई दोस्त भी शामिल हुए जिन्होंने भी इस शादी को लेकर दोनों ही कलाकारों की काफी ज्यादा बड़ाई की और शुभकामनाएं दी। अब शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *