19 C
India
Sunday, November 28, 2021

शाहरुख खान के सपोर्ट में आए टीवी कलाकार करण पटेल, कहां-आर्यन को फंसाकर किंग से बदला लिया जा रहा

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का माहौल बदला-बदला सा नजर आ रहा है हर तरफ आर्यन खान मामले को लेकर चर्चा चल रही है बता दें कि किंग खान के बेटे की गिरफ्तारी के बाद से ही बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार लगातार उनसे मिल रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा जब से आर्यन खान की सफेद पाउडर मामले में गिरफ्तारी की थी। इतना ही नहीं 2 अक्टूबर के बाद से आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया है जिसके बाद से ही गया जेल में है।

- Advertisement -

karan patel in shahrukh support

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही मनोरंजन दुनिया के कई कलाकार शाहरुख खान के सपोर्ट में आते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में अब टीवी के जाने माने कलाकार करण पटेल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए शाहरुख खान के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की साथ में ही उन्होंने बिना किसी का नाम लिए आर्यन खान को इस मामले में घसीट ने को लेकर लोगों को काफी कुछ सुनाया भी है। करण इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बात रखते हुए कहा कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख से बदला लेने के लिए उनके बेटे आर्यन खान बादशाह को गिरफ्तार किया गया है।

karan patel support to SRK

इतना ही नहीं करण का यह भी कहना है कि दूसरे मामलों को छुपाने के लिए इस तरह से इसे बड़ा मुद्दा बना दिया गया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी स्टोरी में यह भी कहा है कि एक चमकते हुए सितारे को आगे रोकने के लिए इस तरह का कदम उठाया गया है। लेकिन आप उन्हें रोक नहीं पाओगे। आगे करण ने # I Am With SRK Always… इतना ही नहीं शाहरुख खान का पक्ष रखते हुए करण ने हाल ही में बड़ी मात्रा प्रतिबंधित सफेद पाउडर का मुद्दा भी उठाया और हैशटैग लिखा- A Few Thousand Kilos Vs An Empty Duffle Bag…

aryan khan with shahrukh khan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान मामले में अब अगली सुनवाई कल यानी 13 अक्टूबर को होना है अब देखने वाली बात होगी कि बुधवार को होने वाली सुनवाई में अमित देसाई अपने क्लाइंट आर्यन खान को जमानत दिलवा पाते हैं या फिर अभी और किंग खान और उनके परिवार को अपने लाड़ले के लिए इंतजार करना होगा। जिस तरह से 11 तारीख को होने वाली कोर्ट में पेशी को एनसीबी द्वारा टाल दिया गया था ऐसे में यह माना जा सकता है कि एनसीबी वकीलों की जमानत की अर्जी को कड़ी टक्कर दे सकती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!