29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

ब्रालेट पहनना उतरन फेम Actress Tina Datta को पड़ा महंगा, प्राइवेट पार्ट दिखे हुई Oops Moment का शिकार

सोशल मीडिया के दौर में मनोरंजन से जुड़ी अदाकारा अपने शानदार फोटोशूट के लिए चर्चा में बनी हुई रहती है। इनमें ही एक नाम आता है छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा टीना दत्ता का जो अपनी अदाकारी से ज्यादा हॉट फोटोशूट के लिए चर्चाओं में बनी रहती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और अपने से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो आए दिन साझा करती रहती है बता दे कि छोटे पर्दे के सीरियल उतरन से उन्होंने घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाई है।

- Advertisement -

uttaran fem tara datta Oops Moment 1

ग्रीन कलर की प्रेंटेड ब्रालेट में कराया फोटोशूट

टीना दत्ता ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को साझा किया है। जो तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन इन तस्वीरों में अदाकारा उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई भी नजर आ रही है। बता दें कि अपनी ग्लैमर तस्वीरों को लेकर टीना हमेशा ही चर्चा में रहती है। लेकिन कई बार उनका यह ग्लैमर अंदाज उनके लिए सुर्खियां बन जाता है। हाल ही में अदाकारा ने आपने जिन तस्वीरों को साझा किया है उसमें उन्होंने शानदार उन्होंने ग्रीन कलर की प्रेंटेड ब्रालेट पहनी हुई है।

उतरन की इच्छा से मिली बड़ी पहचान

इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने शानदार हॉट पोज भी दिए हैं। जिसकी वजह से वह चर्चाओं में है साथ ही उन्होंने शॉर्ट्स पहन रखा है। जिसके साथ उन्होंने शानदार कंबीनेशन किया है अदाकारा यही नहीं रूखी उन्होंने अपने शॉर्ट्स को नीचे कर दिया जिसकी वजह से उनकी अंडरगारमेंट भी साफ तौर पर दिखाई दे रही है। लेकिन इस दौरान पोज देते हुए अदाकारा उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है और यह तस्वीरें और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

uttaran fem tara datta Oops Moment 2

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अदाकारा ने खुद जान करके इन तस्वीरों को इस तरह से दर्शाया है कि वे उप्स मोमेंट का शिकार हो रही है। क्योंकि उन्होंने जिस तरह से तस्वीरों को साझा करते हुए शानदार कैप्शन दिखाएं जिसके लिए उनकी जमकर तारीफ पर भी हो रही है। उन्होंने तमाम उन लोगों की बोलती को बंद किया है जो इस तरह के कपड़ों पर पाबंदियां लगा ने से बाज नहीं आते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने साफ अक्षरों में यह भी कह दिया कि कौन को क्या करना है यह खुद डिसाइड करेंगे।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!