28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

Tokyo Olympics: बॉक्सर सतीश कुमार के फैन हुए भोजपुरी कलाकार निरहुआ, बताया असली बाजीगर

इस बार टोक्यो ओलिंपिक में भारत की तरफ से मुक्केबाज़ी कर रहे सतीश कुमार भले ही क्वार्टर फाइनल में मुक़ाबला हार चुके हो, लेकिन उनकी बहादुरी और हिम्मत ने लोगो को अपने दीवाना बना दिया है। घाव होने के बाद भी सतीश कुमार ने मुक़ाबले में भाग लिया, उन्हें चोट की वजह से 7 टाँके भी लगे उसके बाद भी वो रिंग में उतरे और वर्ल्ड के नम्बर वन मुक्केबाज़ बाख़ोदिर जालोलोव का जमकर मुक़ाबला किया।

- Advertisement -

Satish Kumar Boxer

आपको बतादे की 2020 के ओलिंपिक प्री क्वार्टर फाइनल मैच में जमैका के बॉक्सर रिकार्डो ब्राउन से लड़ते वक़्त ठुड्डी और दायी आँख पर गहरा घाव लग गया था। जिसके फलस्वरूप उन्हें 7 टाँके लगाने पड़े थे। इसके बाद तो सतीश कुमार का क्वार्टर फाइनल में उतरना भी तय नहीं था, इलाज कर रहे मेडिकल की टीम ने इलाज करते हुए ये मान लिया था की अब सतीश कुमार नहीं खेल पाएंगे।

लेकिन एन वक़्त पर ही मेडिकल की टीम ने आखिर 8 की फाइट में उतरने के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया था। जिसके बाद ‘ज़ख़्मी शेर’ की तरह सतीश कुमार रिंग में कूद पड़े.उन्हें ऐसे लड़ते देख वहां मौजूद हर शख्स उनकी हिम्मत को देख रहा था। हर जगह लोग सतीश की तारीफों के पल बाँध रहे थे, भोजपुरी स्टार निरहुआ उर्फ़ दिनेश लाल यादव ने भी सतीश कुमार के बारे में कहा की वो एक असली विजेता है।

Tokyo Olympic Satish Kumar Boxer

जिस तरह से सुशील कुमार टोक्यो ओलिंपिक में भारत की जीत के लिए संघर्ष कर रहे थे, उस वक़्त की तस्वीर शेयर करते हुए निरहुआ ने लिखा की -‘हारके जीतने वाले को सतीश कुमार कहते है, घायल होने के बाद भी भारत के लाल सेना के जवान ओलिंपिक में शेर की तरह दहाड़ते रहे’। जैसे ही निरहुआ ने ये पोस्ट शेयर की उसके बाद से सोशल मीडिया पर ये पोस्ट आग की तरह फैल रही है जिसपर लोग अपनी प्रतिक्रिया bhi दे रहे है।

Bhojpuri Dinesh Lal Yadav Nirahua

निरहुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार है, भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ के नाम से ख्याति प्राप्त दिनेश लाल यादव एक्टर के साथ ही सिंगर भी है। बात करे निरहुआ के वर्क फ्रंट की तो वो इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी है। निरहुआ का नाम अक्सर भोजपुरी क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे के साथ जुड़ता रहता है, इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती है.जिसे लेकर दोनों अक्सर चर्चा का विषय बने रहते है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!