सुपरस्टार की बेटी होने के बाद भी सोनम कपूर 15 साल की उम्र में करती थी रेस्टोरेंट में वेटर का काम

बॉलीवुड कलाकारों के बच्चे भी उनकी तरह आलीशान जीवन जीना पसंद करते हैं। आज बॉलीवुड के बड़े कलाकारों के बच्चे विदेशों में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं कहीं ने तो फिल्मों में भी अपने कदम रख दिए हैं। लेकिन आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं। जिनके पास सब कुछ होने के बाद भी उन्होंने वेट्रेस की नौकरी की थी। दरअसल, हम बात कर रहे हैं अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की जो बॉलीवुड में काम कर चुकी है।

sonam kapoor anil kapoor

बता दे कि सोनम कपूर ने अपनी शादी के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से किनारा कर लिया है। लेकिन वह इससे पहले नीरजा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है जिसके लिए उन्हें सम्मानित किया जा चुका है बता दें कि 9 जून को 36 साल की हो जाएंगी। लेकिन फिल्मों में कदम रखने से पहले सोनम कपूर की स्टोरी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है वे इतने अच्छे परिवार से संबंध रखती हैं इसके बावजूद भी उन्होंने फिल्मों में आने से पहले नौकरी करना पसंद किया।

sonam kapoor waiter

सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म जगत में लगभग 4 दशकों से अपनी अदाकारी दिखाते आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने दौलत और शोहरत सब कुछ कमाई है। लेकिन इसके बावजूद भी सोनम ने अपने पिता के पैसे का उपयोग न करते हुए। अपने पैरो पर खड़ा होना ज्यादा अच्छा समझा। उन्होंने फिल्मों में प्रवेश करने से पहले नौकरी भी की है।

Sonam Kapoor Waiter1

लेकिन अब आपके मन में ख्याल आता होगा कि इतने बड़े कलाकार की बेटी सोनम कपूर ने नौकरी भी करना चाहिए होगी तो उन्होंने कोई अच्छी नौकरी को ही पसंद किया होगा लेकिन यदि आप ऐसा सोचते हैं तो यह गलत है उन्होंने किसी बड़ी कंपनी में नहीं बल्कि वेट्रेस की नौकरी की है। तो चलो आज हम आपको उनके फिल्मी सफर से पहले की कहानी बताते हैं।

Sonam Kapoor Waiter2

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों के बच्चे विदेशों में रहकर पढ़ाई के साथ-साथ आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं स्टार किड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है। लेकिन इतने बड़े कलाकार की बेटी होने के बावजूद भी सोनम कपूर को आखिर वेट्रेस की नौकरी क्यों करनी पड़ी।

Sonam Kapoor Waiter3

दरअसल, आज हर इंसान के मन में विचार होती है कि उसे किसी एक्स्ट्रा काम करते हुए अलग से पॉकेट मनी के लिए पैसे मिले ताकि बाद में वह उसे अपनी शेविंग समझ कर अपने अनुसार उपयोग में ले सके, कुछ ऐसा अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ में भी था। नौकरी करना उनकी मजबूरी में नहीं थी। बल्कि अपनी पॉकेटमनी बढ़ाने के लिए वे काम करना पसंद करती थी। बता दें कि सोनम जब मात्र 15 साल की थी तो उन्होंने एक रेस्ट्रोरेंट में काम करना शुरू कर दिया जहां वो वेटर का काम करती थीं लेकिन सोनम कपूर ने ये नौकरी 1 हफ्ते के बाद छोड़ दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *