21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

टिकटॉकर और उसकी गर्लफ्रेंड को धार्मिक स्थान पर घिनौना काम करना पड़ा भारी, अब काटनी होगी 10 महीने की जेल

सोशल मीडिया के इस दौर में कई लोग रातों-रात फेमस होने के लिए कई तरह के स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं लेकिन बहुत से सोशल मीडिया यू सर ऐसे भी होते हैं जो कुछ अलग करने की चक्कर में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से रातों-रात फेमस होने की वजह काफी ज्यादा चर्चा में आ जाता है इतना ही नहीं कई बार उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां टिकटॉकर और उसकी गर्लफ्रेंड को चर्च के सामने ओरल सेक्स करते हुए देखा गया।

- Advertisement -

Ruslan Bobiev Anastasia Chistova 2

यह पूरा मामला रूस के चर्च के सामने का है जहां से दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों चर्च के सामने ओरल सेक्स वाले पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि दोनों की इस तरह की हरकतें सामने आने के बाद प्रशासन द्वारा दोनों को ही 10 महीने के लिए कारागार में भेज दिया है दोनों को अब 10 महीने की सजा सुना दी गई है बताया जा रहा है कि इस तरह के अश्लील काम के चलते धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है जिसके तहत दोनों को इस तरह की सजा सुनाई है।

गिरजाघर के सामने खिचवाई आपत्तिजनक तस्वीरें

दरअसल, तजाकिस्तान मूल के टिकटॉकर को मास्को की अदालत ‘Tverskoi’ ने दोनों को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के जुर्म में सजा सुनाइए है। बता दें कि दोनों के द्वारा मॉस्को के सेंट बेसिल कैथेड्रल चर्च के सामने इस तरह की अश्लील हरकत करी थी। रूस में वहां से राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के द्वारा कई तरह के ठोस कानून बनाए गए हैं। यह मामला इसी साल सितंबर माह का है। जब दोनों को गिरफ्तार किया गया था।

कोर्ट ने सुनाई ये सजा

Ruslan Bobiev Anastasia Chistova 3

दोनों ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए टेंशन में लिखा था कि ”The Labor Code is not the Criminal [Code], you can break it’। दोनों की हरकतों के बाद से काफी लोग नाराज भी दिखाई दे रहे हो दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद दोनों को लेकर प्रशासन सख्त नजर आया और दोनों को पकड़ा गया। इतना ही नहीं दोनों पर जुर्माना भी लगाया गया। दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!