27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

Big Boss के घर के वे प्रतिभागी जो अपने गुस्से और बहसबाजी के चलते हुए घर के बाहर, लेकिन फिर भी हुई वापसी

विवाद और तीखी नोकझोंक से भरे रियलिटी शो बिग बॉस का आगाज ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से हो गया हैं लोग इसका काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि अभी ओटीटी प्लेटफार्म पर 15वां सीजन चालू हुए कुछ समय हुआ है। लेकिन घर में तीखी नोकझोंक और बड़े विवाद देखने को मिल चुके हैं। इतना ही नहीं अब तक कई खिलाड़ियों को घर के बाहर का भी रास्ता दिखा दिया गया है। बिग बॉस के घर में प्रतियोगी और विवाद का पुराना नाता रहा है शो में आए दिन कई नए विवाद और तीखी बहस देखने को मिलती है।

- Advertisement -

Zeeshan Khan Big Boss OTT

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के घर से कंटेस्टेंट जीशान को घर से बेघर होना पड़ा है। लेकिन यह उनके विवाद के कारण हुआ है। बिग बॉस के घर में खिलाड़ियों को अक्सर टास्क दिए जाते हैं जिन्हें उन्हें पूरा करना होता है। ऐसे में एक टास्क के दौरान जीशान की प्रतीक आपस में एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। दोनों के बीच काफी ज्यादा हाथापाई देखने को मिलती है। इसी कारण से बिग बॉस ने जीशान को सजा देते हुए घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

यहां पहला मामला नहीं है जब किसी वाद विवाद के चलते किसी कंटेस्टेंट को बिग बॉस द्वारा घर के बाहर का रास्ता दिखाया गया हो, इससे पहले भी कई मामले सामने आए हैं जिसमें आपस में होने वाली तीखी बहस के चलते बिग बॉस द्वारा कई खिलाड़ियों को घर के बाहर पहुंचा दिया गया था। तो चलो इस आर्टिकल के माध्यम से ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों के बारे में आपको बताते हैं। जिन्हें बिग बॉस के घर में विवाद करना भारी पड़ गया।

बिग बॉस का घर शुरुआत से ही विवादों से भरा रहा है। हर सीजन में प्रतियोगी आपस में तीखी बहस करते हुए दिखाई देते हैं। बिग बॉस के 13वे सीजन में अपने विशाल आदित्य और मधुरिमा सिंह को देखा होगा जिनके बारे में खबर है कि दो दोनों कपल भी रह चुके हैं। लेकिन शो के दौरान दोनों के बीच बहुत तीखी बहस हुई जिसमें मधुरिमा ने आदित्य के साथ मार पिट करदी जिसके कारण उन्हें बाहर होना पड़ा था।

Kushal Tandon Gauhar Khan

बिग बॉस के घर में तीखी नोकझोंक के बीच प्यार भी देखने को मिलता है। ऐसा ही सभी को बिग बॉस के 7वे सीजन में कुशल टंडन का गौहर खान के बीच देखने को मिला था।लेकिन शो के दौरान सभी को कुशल का गुस्सैल अवतार ने भी सभी को चौका दिया था। वे शो में अक्सर लड़ाई करते हुए दिखाई देते थे। एक बार उनकी वीजे एंडी के साथ बहस कुछ ज्यादा ही बढ़ गई नतीजा यह निकला कि कुशल को बिग बॉस ने घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया। लेकिन बाद में उनकी दौबारा एंट्री भी हुई थी।

Pooja Mishra Siddharth Bhardwaj

ऐसा ही बिग बॉस के 5वे सीजन के दौरान बड़ा विवाद देखने में मिला था। जब सिद्धार्थ भारद्वाज और पूजा मिश्रा दोनों आपस में भीड़ गई थी। दोनों के बीच विवाद कुछ ज्यादा ही बढ़ने के बाद उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर जाना पड़ा था। क्योंकि दोनों के बीच बहुत बड़ी लड़ाई हुई थी। जिसके कारण बिग बॉस का घर भी चर्चा में आ गया था।

Imam Siddiqui Aashka Goradia

बिग बॉस के 6वे सीजन के दौरान भी कई विवाद देखनो को मिले थे। बहुत कम ही ऐसा देखने में आता है। जब बिग बॉस के घर में विवाद पैदा नहीं हुए हो बता दें कि 6वे सिनेमा में फैशन डिजाइनर इमाम सिद्दीकी और आशका गोराड़िया के बीच बड़ा विवाद हो गया था। जिसके कारण उन्हें घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। लेकिन बाद में उन्होंने दौबारा घर में आकर काफी अच्छा गेम खेला था।

Kamaal Rashid Khan KRK Rohit Verma

कमाल आर खान (केआरके) आए दिन ट्विटर पर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बता दे कि कमाल आर खान बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके हैं। लेकिन अपनी बेबाक बोली के कारण उन्होंने बिग बॉस के घर में भी खूब सुर्खियां बटोरी है नतीजा यह निकला कि वे ज्यादा समय तक बिग बॉस के घर में नहीं टिक सके और उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उन्होंने बिग बॉस 3 में अपनी शिरकत की थी। लेकिन इस दौरान उनकी रोहित वर्मा के साथ तीखी बहस हो गई थी। इतना ही नहीं इस दौरान केआरके ने रोहित को पानी की बॉटल फेंक कर मारी जो सीधे शमिता शेट्टी को जाकर लगी, वही उनकी हरकतों के चलते उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!