समुद्र किनारे बसा है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का यह आलीशान अपार्टमेंट, देखें inside तस्वीरें

बॉलीवुड कलाकार शाहिद कपूर चाहे अपने अब तक के करियर में फिल्मी दुनिया में ज्यादा बड़ा नाम नहीं कर पाए हो लेकिन इसके बावजूद उनकी कमाई करोड़ों में होती है। बता दें कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है इस दौरान उन्होंने बड़े कलाकारों और मशहूर अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर की है। लेकिन वे अपना इतना बड़ा नाम नहीं कर पाए फिर भी वह अपने परिवार के साथ आलीशान जिंदगी जीते हैं।

Shahid Kapoor Lavish Home

शाहिद कपूर हिंदी सिनेमा में खुद को साबित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा उन्होंने बहुत से बड़ी फिल्मों में काम किया लेकिन मैं अपनी अदाकारी का सिक्का या नहीं चला पाए हालांकि वह अच्छे कलाकारों में गिने जाते हैं पर उन्हें वह बड़ा स्थान नहीं मिला जिसके लिए वे लगातार प्रयास कर रहे हैं लेकिन आज हम उनके लाइफस्टाइल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। फिल्मोंमें ज्यादा हिट नहीं होने के बाद भी वे आज आलीशान जीवन जी रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)


हाल ही में शाहिद कपूर उनकी पत्नी मीरा और उनके भाई इशान खट्टर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह अपने नए मकान में दिखाई दिए थे खबरें यह भी आ रही है कि यह पूरा परिवार जल्द ही अपने नए मकान में शिफ्ट हो सकता है जो दिखने में बेहद ही आलीशान और सर्व सुविधा युक्त है। उनका यह नया अपार्टमेंट समुद्र के किनारे बांद्रा वर्ली के पास मौजूद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


अभिनेता के इस नए अपार्टमेंट की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है जिसमें उनके घर का व्यू आसानी से देखा जा सकता है। हाल ही में शहीद की पत्नी मीरा राजपूत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें अपने नए अपार्टमेंट मैं खड़ी ही दिखाई दे रही है। इसका नजारा देखते ही बनता है। बता दें कि उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि ‘वेकअप मीरा’ इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये जल्द अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने जा रहे हैं।

Shahid Kapoor Lavish Home 1

मीरा के अलावा शाहिद कपूर इशान खट्टर की भी इस नए अपार्टमेंट में मौजूद कई तस्वीर है। जो सोशल मीडिया पर मौजूद है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका या ना आए अपार्टमेंट काफी आलीशान और अंदर से उतना ही खूबसूरत। इससे पहले जहां शाहिद कपूर और मीरा रहते थे वहां भी काफी आलीशान घर बना हुआ है।बात की जाए शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की तो दोनों की लव लाइफ काफी ज्यादा अच्छी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दोनों की जोड़ी को बेस्ट माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *