ये दिग्गज खिलाड़ी था एंड्रयू सायमंड्स का सबसे बड़ा दुश्मन, मौत की खबर सुनते ही आंखों से निकल पड़े आंसू

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एंड्रयू सायमंड्स हमारे बीच मौजूद नहीं है। बता दें कि क्रिकेट के मैदान में सायमंड्स अपनी ऑल राउंडर परफॉर्मेंस के लिए पहचाने जाते थे। सायमंड्स ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए कई शानदार पारियां खेली इंटरनेशनल मैचों में उनका काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। लेकिन वह हमेशा ही विवादों से भी घिरे रहे थे।

google news
andrew

सायमंड्स अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने थे। लेकिन उन्होंने अचानक 46 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि सड़क दुर्घटना में उन्हें गंभीर चोट आई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी प्रतिभावान खिलाड़ी को बचाया नहीं जा सका।

उसके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही क्रिकेट जगत में शोक की लहर छा गई है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के शानदार स्पिनर शेन वार्न ने 52 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। वहीं अब एंड्रयू सायमंड्स के इस तरह अचानक दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद खेल जगत पूरा शोक में डूबा हुआ है। उन्हें अब सोशल मीडिया के माध्यम से सभी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

andrew-symonds

ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी एंड्रयू सायमंड्स के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की है और ट्वीट करते हुए काफी भावुक बातें लिखी है आपको याद दिला दें कि साल 2007 और 8 के दौरान एंड्रयू सायमंड्स और हरभजन के बीच हुआ विवाद काफी बड़े विवादों में से एक माना जाता है दोनों के बीच में काफी कहासुनी हुई थी। लेकिन इस तरह अचानक एंड्रयू सायमंड्स के दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद हरभजन सिंह काफी गम में है। उन्होंने दुख भरा नोट भी साझा किया है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles