जोधपुर की ये सांवली लड़की आज कर रही है हर दिल पर राज, अपने स्किन कलर को लेकर है चर्चाओं में

साल 2015 में गब्बर इज बैक बड़े पर्दे पर बहुत ज्यादा सफलता नहीं दिखा पाई पर इसी फिल्म के गाने ‘कुंडी मत खड़काओ राजा, सीधा अंदर आओ राजा’ ने दर्शकों के बिच जमकर धमाल मचाया और मिलियन व्यूज प्राप्त किये। बॉलीवुड की सुपर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) जिन्होंने कहीं फिल्मों में काम किया है उन्होंने ही इस गाने में अपनी  मोहक अदाओं से फैंस का दिल जीता था। इन्होंने अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म देसी ब्वॉयज में भी काम किया है।

Chitrangada Singh

वहीं अगर बात करें चित्रांगदा सिंह के गृह निवास की तो ये राजस्थान के जोधपुर से ताल्लुक रखती हैं। इसे लोग राजस्थान के जोधपुर की सांवली छोरी के रूप में पहचान बनाई है। बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादातर लोग इनके आइटम सॉन्ग को पसंद करते है। राजस्थान के जोधपुर की सांवली छोरी ने जो ठुमके लगाए, उसने सबको दीवाना बना दिया है। वहीं अगर बात करें उनकी खूबसूरती की तो लोग बहुत पसंद करते है। इन्होंने अपनी खूबसूरती की वजह से बॉलीवुड में खासी पैठ जमाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @chitrangda


बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के परिवार की बात करे तो इनकी फैमेली में उनके पिता एक आर्मी ऑफिसर है। वहीं उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई मेरठ में सम्पन्न हुई थी। वहीं अगर मनोरंजन की दुनिया में सोशल मीडिया की बात करें ये बहुत ही मत्वपूर्ण होता है। अगर कोई एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो जाए तो इंस्टाग्राम पर जरूर नजर आती है। ऐसे ही चित्रांगदा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके एक मिलियन फॉलोवर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @chitrangda


सोशल मीडिया पर चित्रांगदा सिंह के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर पसंद करते है कमेंट्स करके अपना प्यार जताते है। चित्रांगदा सिंह ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है। चित्रांगदा ने बहुत कम समय में ही फ़िल्मी दुनिया में अपनी एक विशेष जगह बनाई है। कुछ समय पहले ही चित्रांगदा ने एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो ‘भूरी और खुश’ हैं। उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि आपके रंग के आधार पर बहुत अधिक भेदभाव मिलता है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रत्येक कलाकार घर से सफेदी वाले लोगों की तलाश में नहीं निकलता।

Chitrangada Singh 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *