28.2 C
India
Friday, October 22, 2021

करोड़ो रुपए की संपत्ति होने के बाद भी सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज कलाकार

फिल्मी दुनिया से जुड़ा हर सितारा सालाना करोड़ों रुपए की कमाई करता है। यही कारण है कि लगभग हर कलाकार अपनी जिंदगी को आलीशान तरीके से जीना पसंद करता है। इतना ही नहीं महंगे घरों के अलावा महंगी गाड़ियों का भी शौक कलाकार रखते हैं। आपने बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर बहुत से ऐसे कलाकार देखें होंगे जो करोड़ो रुपए की गाड़ी से घूमा करते हैं और उनके कलेक्शन में 1,2 नहीं ऐसी कई गाड़ियां मौजूद रहती है जिनकी कीमत करोड़ों रुपए रहती है।

- Advertisement -

लेकिन आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे दिग्गज कलाकारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जिनकी संपत्ति अरबों रुपए हैं लेकिन इसके बाद भी वह आज अपना जीवन सरल और सिंपल तरीके से जीना पसंद करते हैं। वैसे तो इस लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से कलाकार मौजूद है लेकिन हम उन कलाकारों की बात करने जा रहे हैं जो हमेशा अपनी सादगी भरी जिंदगी के लिए सुर्खियों में रहते हैं।

नाना पाटेकर (Nana Patekar)

Nana Patekar Simplicity

इस लिस्ट में पहला नाम आता है हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने डायलॉग और अपने चेहरे के लिए जाने जाने वाले मशहूर कलाकार नाना पाटेकर का बता दें कि नाना पाटेकर ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है उनके द्वारा की गई तिरंगा फिल्म आज भी लोगों के जुबा पर बनी रहती है।

Nana Patekar Simplicity 1

इतना ही नहीं उन्होंने इसके अलावा भी कई दिक्कत कलाकारों के साथ में अपनी अदाकारी दिखाई है वह इंडस्ट्री में रहते हुए नाना पाटेकर ने दौलत भी खूब कमाई आज उनके पास करोड़ो रुपये की संपत्ति है। उनके पास कई महंगी गाड़ियां भी मौजूद है लेकिन इसके बाद भी वह आज भी नीचे जमीन पर बैठकर ही खाना खाते हैं और एकदम सिंपल जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

Akshay Kumar Simplicity

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड दिक्कत कलाकार अक्षय कुमार का आज अक्षय कुमार किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए अरबों रुपए की संपत्ति कमाई है इतने ही नहीं आज उनके देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्रॉपर्टी है मौजूद है अक्षय कुमार सालाना कंपनियों के विज्ञापन से ही करोड़ों रुपए कमा लेते हैं।

Akshay Kumar Simplicity 1

लेकिन इसके बाद भी वह आज सिंपल तरीके से अपनी जिंदगी जीना पसंद करते हैं। क्योंकि वह एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने काफी संघर्ष किया अपने जीवन में तब जाकर वे एक बॉलीवुड के बड़े कलाकार बन पाए है। उन्होंने अपने संगत भरे दिनों में होटलों में बर्तन भी धोए हैं।

रजनीकांत (Rajinikanth)

Rajinikanth Simplicity

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत का बता दे कि वे एक ऐसे कलाकार हैं जिनकी फिल्म स्क्रीन पर आने से पहले ही हिट साबित हो जाती है आज भी लोग उनकी अदाकारी के मुरीद है। रजनीकांत ने साउथ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी खूब अदाकारी दिखाई है और उन्होंने अपने काम के चलते करोड़ों रुपए की संपत्ति कमाई है। आज उनके पास चेन्नई जैसे शहर में आलीशान बंगले मौजूद है लेकिन इसके बाद भी वे सिंपल जिंदगी जीना पसंद करते हैं और उन्हें अपनी अपार संपत्ति का बिल्कुल भी घमंड नहीं है।

अरिजीत सिंह (Arijit Singh)

Arijit Singh simplicity

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप संगीतकार अरिजीत सिंह का बता दें कि वह इतने सिंपल तरीके से रहना पसंद करते हैं कि कई बार में अवार्ड शो के दौरान चप्पल में ही चले गए इतना ही नहीं उनके पास करोड़ों रुपए की संपत्ति होने के बाद भी उन्होंने कभी इसका घमंड नहीं किया और हमेशा सिंपल रहना ही ज्यादा पसंद करते हैं। अरिजीत बड़े इवेंट में भी एकदम सिंपल और नॉर्मल ही जाते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!