23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

बॉलीवुड स्टार से कम नहीं इन फिल्म डायरेक्टर के ठाठ-बाट, आज है करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक

आपने कभी सोचा है जब बॉलीवुड कलाकार फिल्मों में काम करने के बाद आज इतनी आलीशान जिंदगी जीते हैं कई करोड़ों के घर बने हुए हैं इसके अलावा वह करोड़ों की गाड़ियों में घूमने का भी शौक रखते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर किस तरह अपने जिंदगी को जीना पसंद करते हैं। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़े निर्माता मौजूद हैं। जिनकी लाइफस्टाइल जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे, तो चलो आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे ही डायरेक्टर के बारे में आपको बताते हैं जिन्होंने लगातार फिल्मों में सफलता पाने के बाद अपनी जिंदगी को आलीशान बनाया है।

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)

- Advertisement -

Director Anurag Kashyap

इस लिस्ट में पहला नाम आता है अनुराग कश्यप का जिन्होंने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में बनाई है यही कारण है कि उनका नाम निर्माताओं के श्रेणी में अव्वल दर्जे में आता है। उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी सफलता हासिल की है यही कारण है कि वह आज महानगरी मुंबई जैसे शहर में आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं। बता दें कि उन्होंने अपने पैसों का इस्तेमाल महंगी प्रॉपर्टी और गाड़ी को खरीदना में किया है। आज उनके पास आलीशान अपार्टमेंट मायानगरी मुंबई में मौजूद है। जिसकी सुंदरता देखते ही बनती है। इस अपार्टमेंट में अनुराग अपनी बेटी के साथ में रहते हैं।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)

Director Rohit Shetty

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है हिंदी सिनेमा एंटरटेनमेंट और एक्शन मूवी से सभी का दिल जीतने वाले मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी का। बता दें कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई बड़ी फिल्में को बनाया है। लेकिन उन्होंने ज्यादातर इंटरटेनमेंट मूवी पर काम किया है। उन्होंने हिंदी सिनेमा को गोलमाल, सिंघम के अलावा और भी कई हिट फिल्मे दी है। बात की जाए रोहित शेट्टी की लाइफ स्टाइल के बारे में तो वह आज काफी आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)


उन्होंने फिल्मी दुनिया में आने से पहले कई बड़ी परेशानियों का सामना किया था लेकिन आज वे अरबों रुपए के मालिक हैं। यही कारण है कि उन्होंने मायानगरी मुंबई में 10 फ्लोर की पूरी इमारत को खरीद लिया है जिसमें वह महंगी लक्ज़री गाड़ी भी रखते हैं। आज उनकी लाइफस्टाइल काफी ज्यादा महंगी है।

करण जोहर (Karan Johar)

Director Karan Johar

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है मशहूर डायरेक्टर अभिनेता करण जोहर का बता दे कि उन्होंने आज तक कई युवा कलाकारों को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। लेकिन क्या आप जानते हैं उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए बड़ी शोहरत कमाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


इतना ही नहीं उन्होंने इसके साथ पैसा भी खूब कमाया जिसका बड़ा हिस्सा उन्होंने प्रॉपर्टी खरीदने में खर्च किया है। यही कारण है कि आज भी अपने दो बच्चों के साथ में आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं। करण जौहर के पास में मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में एक आलीशान पेंटहाउस मौजूद है जो अंदर से देखने में काफी आलीशान बना हुआ है। उन्होंने घर की सुंदरता बनाए रखने के लिए छोटी छोटी चीजों का ख्याल रखा है खबरों की मानें तो उनके घर को सजाने में गोरी खान ने भी सहयोग किया है।

फराह अख्तर (Farhan Akhtar)

Director Farhan Akhtar

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है फराह अख्तर का जिन्होंने हिंदी सिनेमा में रहते हुए कई बड़ी फिल्मों में काम किया है उन्होंने भाग मिल्का भाग जैसी बायोपिक में अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बना दिया था। बता दें कि अभिनेता को भी आलीशान जिंदगी जीना काफी ज्यादा पसंद है यही कारण है कि उन्होंने अपने आशियाने को खरीदने में मोटी रकम खर्च की है। बताया जाता है कि उन्होंने 35 करोड़ से ज्यादा रुपए खर्च करते हुए आलीशान आशियाना खरीदा है। उनका यह घर बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बगल में ही मौजूद है जिसकी सुंदरता देखते ही बनती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!