बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां नहीं चाहती सलमान खान का चेहरा तक देखना, फिल्म तो बहुत दूर की बात है

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए हर कलाकार का यही सपना होता है कि उसे किसी बड़े कलाकार के साथ काम करने का मौका मिले ताकि उनकी छवि भी लोगों के सामने अच्छी बन जाए लेकिन आज फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से कलाकार मौजूद है जो बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम करने से परहेज करते हैं इतना ही नहीं उन्हें कई बार इस तरह के मौके भी दिए गए पर उन्होंने अभिनेताओं के साथ काम करने से इंकार कर दिया।

Salman Khan Real Face

आजम फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें बॉलीवुड दबंग खान सलमान के साथ काम करने से परहेज है। इतना ही नहीं वे सलमान खान के साथ काम करने को लेकर सपा इनकार भी कर चुकी है। चलो आज आपको बताते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री कि यह बड़ी अभिनेत्रियां जो सलमान खान के साथ काम करने से आज भी करती है इनकार?

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

Aishwarya rai Bachchan beauty secret3

इसलिए सबसे पहला नाम आता है विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन का जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘हम दिल दें चुके समन’ में साथ में काम किया। लेकिन इसमें के बाद यह दोनों ही कलाकारों की जोड़ी को बाद में नहीं देखा गया इसके पीछे का कारण यह बताया जाता है कि इस फिल्म के दौरान दोनों ही कलाकार एक दूसरे के काफी ज्यादा नजदीक आ गए थे। और दोनों ही काफी ज्यादा सुर्खियों में रहने लगे थे। जिसके बाद से इस अभिनेत्री ने उनके साथ काम करने से परहेज करना चालू कर दिया। और दोनों को दौबारा साथ नहीं देखा।

कंगना रणौत (Kangana Ranaut)

kangana ranaut phobia

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की पंगा क्वीन कंगना रणौत का जिन्होंने आज अपना नाम अपनी अदाकारी केसाथ अपनी बेबाकी को लेकर खूब कमाया है। लेकिन बात की जाए उनकी तो उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। लेकिन सलमान के साथ काम करने के लिए वे भी राजी नहीं है। खबरों की माने तो उन्हें फिल्म सुल्तान में आफर मिला था लेकिन उन्होंने माना कर दिया।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

Deepika padukone smile

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है अपनी सुंदरता और अदाकारी के लिए जानी जाने वाली मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए सुपरहिट फिल्मों में काम किया है उन्होंने इस दौरान तमाम बड़े कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर की लेकिन आज तक सलमान के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है। बात की जाए दोनों के बीच में रिश्ते की तो दोनों की काफी अच्छी दोस्ती आ रही लेकिन इसके बाद भी इस जोड़ी को कभी स्क्रीन पर नहीं देखा गया है।

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)

salman khan urmila matondkar

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का जिन्होंने हिंदी सिनेमा में रहते हुए कई फिल्मों में काम किया इतना ही नहीं उन्होंने कई दिग्गज कलाकारों के साथ में अपना अभिनय का जलवा बिखेरा, और एक बार अभिनेत्री ने सलमान खान के साथ जानम समझा करो फिल्म में काम करती हुई नजर आई थी। लेकिन इसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया।

अमीषा पटेल (Amisha Patel)

Salman Khan Amisha Patel

इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है अपनी पहली ही फिल्म के दम पर रातों रात बड़ी उचाईयों को पानी वाली मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल का जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए कई फिल्मों में काम किया लेकिन अपना ज्यादा नाम नहीं कर पाई और उन्होंने आप हिंदी सिनेमा से लगभग किनारा कर लिया है लेकिन उन्हें भी सलमान खान के साथ काम करते हुए मज्यादा नहीं देखा गया। अमीषा ने सलमान के साथ फिल्म “ये है जलवा” में काम किया था और यह फिल्म फ्लॉप रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *