बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों का शादीशुदा मर्दों पर आया था दिल, कई तो आज भी है कुंवारी!

आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो बेहद ही ज्यादा खूबसूरत होने के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रही। जिस तरह उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए काफी ज्यादा नाम कमाया उससे कहीं ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही। तो चलो बताते हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें शादीशुदा मर्दों से हो गया था प्यार।

परवीन बॉबी (Parveen Babi)

Parveen Babi

इस लिस्ट में नाम पहला नाम लेना चाहेंगे मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी का जो अब इस दुनिया में मौजूद नहीं है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए उन्होंने कई बड़ी फिल्में दी। और लोगों को अपनी अदाकारी का दीवाना बनाया। वही परवीन अपनी अदाकारी के साथ अपनी जिंदगी को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रही थी बता दें कि उन्हें बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ प्यार हुआ लेकिन वे शादी नहीं कर पाई इनमें कबीर बेदी, महेश भट्ट का नाम शामिल है। लेकिन अफसोस यार सुंदर अभिनेत्री कुंवारी ही इस दुनिया को अलविदा कह गई।

आशा पारेख (Asha Parekh)

Asha parekh

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है आशा पारेख का जिन्होंने भी हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी से अहम योगदान दिया और कई फिल्मों में उन्होंने अपनी अदाकारी भी दिखाई। खबरों की मानें तो उन्हें फिल्मेकर नासिर हुसैन से प्यार हो गया था। लेकिन वे पहले से ही शादीशुदा थे इसके चलते दोनों एक नहीं हो सके।

तब्बू (Tabu)

tabbu

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू का जिन्होंने हिंदी फिल्मों में कई बड़े कलाकारों के साथ अपनी अदाकारी दिखाइ। बड़ी बात यह है कि तब्बू आज भी अकेली ही अपना जीवन यापन करती है उन्होंने शादी नहीं की लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें नागार्जुन और साजिद नाडियावाला से मोहब्बत हो गई थी लेकिन शादी नहीं कर पाई।

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)

Shamita Shetty

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का जिन्होंने बॉलीवुड में भी खूब हाथ-पैर मारे लेकिन ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई। वही उनका नाम मनोज वाजपाई के साथ काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई और वह आज भी अकेली अपना जीवन जीती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *