21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

इन सेलिब्रिटी की बिल्कुल भी नहीं बनती थी सिद्धार्थ शुक्ला से, लेकिन निधन की खबर सुनते ही सभी की आंखे हुई नम

मनोरंजन दुनिया में बहुत छोटे समय में बड़ा नाम कमाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच मौजूद नहीं है। गुरुवार को उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया वे केवल 40 साल के थे लेकिन उन्होंने अपनी इतनी छोटी उम्र में ही मनोरंजन दुनिया में अपना एक अलग ही नाम बनाया था वह अपने करियर में कई बड़े टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं इतना ही नहीं उन्होंने बिग बॉस 13 सीजन को अपने नाम किया था।

- Advertisement -

siddharth Shukla Death Reason

लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से कुछ ऐसे सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी सिद्धार्थ शुक्ला से बिल्कुल भी नहीं बनती थी। बता दे क्या आज हम ऐसे 7 लोगों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जिनकी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ में बिल्कुल भी नहीं बनती थी। इतना ही नहीं इनके बीच में काफी कुछ विवाद भी देखने को मिला था। जिसके लिए भी कलाकार चर्चाओं में रहे थे।

असीम रियाज (Asim Riaz)

अभिनेता के निधन की खबर सुनते ही आसिम रियाज लोवर टी शर्ट में ही अभिनेता के अंतिम दर्शन करने पहुंच गए। बता दें कि दोनों को बिग बॉस के पहले सीजन में एक साथ देखा गया था दोनों के बीच में काफी अच्छी दोस्ती यारी भी देखने को मिली, लेकिन बाद में जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता चला गया दोनों के बीच में कई तरह की तीखी बहस भी सभी को देखने को मिली थी।

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

मनोरंजन दुनिया का जाना माना नाम रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच में बिग बॉस 13 के दौरान काफी विवाद हुआ था दोनों एक-दूसरे से काफी झगड़ते हुए नजर आए थे। कितने ही नहीं रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को काफी कुछ गुस्से में कह भी दिया था। जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। बताया जाता है कि दोनों कलाकारों के बीच में सीरियल ‘दिल से दिल तक’ के बाद अनबन चालू हो गई थी। एक बार रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के लिए कह दिया था कि ‘ये मर भी रहा होगा तो मैं इससे पानी नहीं दूंगी।’

अरहान खान (Arhaan Khan)

खबरों की माने तो अरहान खान अभिनेत्री रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड है और इसी वजह से उनकी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ में जमकर लड़ाई हुई थी।

एजाज खान (Ajaz Khan)

एजाज खान की बात की जाए तो उनकी भी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ में ज्यादा कुछ बनती नहीं थी। उन्होंने बिग बॉस के 14 वे सीजन में हिस्सा लिया था। वहीं इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के घर में अपनी एंट्री ली तो उनके और एजाज खान के बीच में काफी विवाद देखने को मिला।

शीतल खंडाल (Sheetal khandal)

सिद्धार्थ शुक्ला की बात की जाए तो वह काफी लाइफ को एंजॉय करना पसंद करते थे और खुशमिजाज इंसान थे इतना ही नहीं उन्हें गुस्सा भी आ जाता था। वहीं बालिका वधू सीरियल का हिस्सा रही शीतल खंडलाल ने शूटिंग के दौरान सेट पर डबल मीनिंग जोक्स को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप लगाया था।

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau)

सिद्धार्थ शुक्ला और हिंदुस्तानी भाऊ की बिल्कुल भी नहीं बनती थी दोनों के बीच में काफी विवाद हुए इतना ही नहीं यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया था कि हिंदुस्तानी भाऊ में सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्से में काफी कुछ कह भी दिया था।

तोरल रास्पुत्र (Toral Rasputra)

तोरल की बात करें तो उन्होंने कलर्स टीवी के जाने-माने शो बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाया वहीं इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और उन्होंने काफी समय तक साथ में काम किया था। लेकिन जब शो के लिए हनीमून सीक्वेंस सूट के बाद दोनों ही कलाकारों के बीच में अनवन चालू हो गई। इतना ही नहीं दोनों ने आपस में बात करना भी बंद कर दिया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!