23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

तलाक लेने के बाद आज तक अकेली है बॉलीवुड की ये हसीनाएं, लेकिन पति कर चुके है दूसरी शादी

दुनिया में लोगों के लिए मनोरंजन से बड़ी कोई चीज नही होती है और जब बात बॉलीवुड फिल्मों की आ जाए तो भारतीय लोग इसमें पीछे हटने वाले नही है, लेकिन बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां रोज नए-नए किस्से देखने और सुनने को मिलते है। हर दिन किसी न किसी बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्री के किस्से सुनने और पढ़ने को मिलते है ।फिर अगर बात रिश्तों की आ जाये तो फिर अलग ही बात है, क्योंकि बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जो आम जिंदगी से बिल्कुल अलग है यहां कई रिश्ते बनते है तो कई रिश्तों के टूटने की खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। यहाँ कुछ अभिनेताओं की शादी की शहनाइयों की गूंज सुनाई देती है तो वहीं कुछ पल में कई दिनों तक बंधन में बंधे सितारों के रिश्ते टूटते नजर आते है।

- Advertisement -

आज हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे जिनकी शादी सफल नहीं हो पाई और आज भी अकेली अपनी जिंदगी के पल जी रही है। बॉलीवुड की दुनिया में कई अभिनेत्रिया ऐसी है जिन्होंने शादी टूटने के बाद दूसरी शादी कर ली है और अपने मुकाम पर आगे बढ़ गई है, लेकिन इनमें से ही ऐसी कई सितारे है जिहोंने शादी करने का कभी नही सोचा और आज तक अकेली अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही है, वहीं इनके पतियों ने तलाक के बाद दूसरी शादी कर ली है।

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)

karisma kapoor Husband Sanjay

बॉलीवुड की अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों बॉलीवुड से जरूर दूर है , लेकिन आज भी इसके बहुत फेन है जो इन्हें वापस स्क्रीन पर देखना पसंद करते है । करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्मों में अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीता था उनके द्वारा किए गए अभिनव को आज भी लोग पसंद करते है, लेकिन उनका करियर जितना सफल रहा उनकी शादी उतनी ही असफल रही।


बता दें कि करिश्मा कपूर ने साल 2013 में राजधानी दिल्ली के व्यवसायी संजय कपूर से शादी की थी , लेकिन शादी कुछ ही साल सफल हो पाई। 11 साल तक चली शादी में करिश्मा के दो बच्चे हैं बड़ी बेटी समायरा और छोटा बेटा कियान जिनका पालन पोषण करिश्मा अकेली कर रही है, करिश्मा से तलाक के बाद संजय कपूर ने मॉडल प्रिया सचदेवा से शादी कर ली थी, लेकिन करिश्मा अकेली है।

अमृता सिंह (Amrita Singh)

Saif Ali Khan Amrita Singh

फिर बात अगर अमृता सिंह की आ जाए तो इन्होंने भी कई फिल्मों के काम किया है और अभी भी कभी-कभी स्क्रीन पर नजर आती है इनकी भूमिका को आज भी लोग पसंद करते है। अमृता सिंह की शादी 1991 में सैफ अली खान के साथ हुई थी लेकिन इनकी शादी कुछ ही सालों तक चल पाई और 2004 में सैफ अली खान से इनका तलाक हो गया। बता दे अमृता सिंह सैफ अली खान से 12 साल बड़ी है तभी से ही अमृता सिंह ने सिंगल रहने का सोचा और आज तक सिंगल ही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


अमृता सिंह ने अपने दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की परवरिश की। हालांकि सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिश्ता कड़वाहट के साथ खत्म हुआ था तब से लेकर अभी तक सैफ और अमृता के बीच बातचीत बंद है वही सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली उसके बाद से आज तैमूर अली खान समेत 2 बच्चे है।

पूजा बेदी (Pooja Bedi)

Pooja Bedi

अब बात कर लेते है पूजा बेदी की जिन्होंने अभी तक कई फिल्मों में काम किया है इनकी फिल्मों के कई लोग दीवाने है। पूजा बेदी फिल्मों के करियर में तो सफल रही लेकिन शादी में असफल नजर आई। बता दें कि इन्होंने साल 1994 में करिश्मा कपूर की तरह ही एक व्यवसायी फरहान से शादी की थी फरहान का फर्नीचर का व्यवसाय था। पूजा और फरहान ने 9 साल तक एक साथ रहने के बाद 2003 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था, तभी से पूजा अकेली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by POOJA BEDI (@poojabediofficial)


उनके पति फरहान खान ने फिरोज खान की बेटी लैला खान से शादी की और इनका एक बेटा है। लंबे समय तक अकेली रहने के बाद अब पूजा बेदी बिजनेसमैन मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ रिश्ते में हैं परन्तु मानेक से उनकी सगाई हो गई है, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। 51 साल की पूजा ने जो जीता वही सिकंदर, विषकन्या, लूटेरा जैसी कई फिल्में कर चुकी हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!