22.1 C
India
Friday, January 21, 2022

बॉलीवुड के इन कलाकारों ने की बच्चियों की उम्र की अभिनेत्रियों से शादी, कोई दूसरी तो कोई चौथी बार बना दूल्हा

फिल्मी दुनिया के कलाकार अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के लिए ही जाने जाते हैं। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार और अभिनेत्रियां ऐसी मौजूद थे। जिन्होंने एक से ज्यादा बार शादी की है। कई कलाकार तो ऐसा ही है। जिन्होंने बॉलीवुड के जाने-माने कलाकारों से ही शादी की है। बहुत से कलाकार ऐसे भी है। जिन्होंने फिल्मी दुनिया में रहते हुए भी किसी अनजान शख्स से शादी की बहुत से कलाकार ऐसे भी हैं। जिन्होंने क्रिकेटर से शादी की है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी चूड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके शादी के समय उनकी पत्नियां बच्चियों की उम्र की हुआ करती थी।

करीना कपूर सैफ अली खान

- Advertisement -

Saif Ali khan not doing movie with kareena kapoor

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को खासी पर्फेक्ट माना जाता है। दोनों आज दो बच्चे के माता-पिता है। लेकिन इस बात को भी सभी जानते हैं कि सैफ अली खान करीना कपूर से 10 साल बड़े हैं। करीना ने अपनी पहली शादी सैफ अली खान से की थी। जबकि सैफ अली खान पहले से ही तलाकशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे।

धर्मेंद्र हेमा मालिनी

Dharmendra with hema malini

80 के दशक के बॉलीवुड हिंदी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे कलाकार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी आज भी काफी परफेक्ट मानी जाती है। धर्मेंद्र शादीशुदा होने के बाद भी अपना दिल हेमा मालिनी पर हार बैठे थे और उन्होंने बिना तलाक दिए ड्रीम गर्ल से दूसरी शादी की बताने की आज धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच 13 साल अंतर है। धर्मेंद्र की पहली शादी के दौरान हेमा मालिनी केवल 6 साल की थी।

मान्यता संजय दत्त

Sanjay Dutt Manyata Dutt

संजय दत्त हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार जो अपनी अदाकारी के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। उन्हें कैसे चलाता है जिन्होंने लंबे समय तक जेल की भी हवा खाई है। लेकिन आप सभी मामलों से दूर है और लगातार फिल्मों में नजर आ रहे हैं। लेकिन आपकी जानकारी के बता दें कि संजय दत्त ने मान्यता से तीसरी शादी की थी। इससे पहले उन्होंने ऋचा शर्मा सेक्स पहली शादी की इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी रिया पिल्लई से की थी। संजय दत्त की पहली शादी के दौरान मान्यता केवल 9 साल की थी और आज भी दोनों पति-पत्नी के बीच में 19 साल का गैप है।

कबीर बेदी परवीन दुसंज

Parveen Dusanj kabir Bedi

अपने बॉलीवुड करियर में कई तरह का रोल निभा चुके कबीर बेदी अपनी पर्सनल लाइफ के लिए फ्रूट चर्चाओं में रहे हैं। बता दें कि उन्होंने अपनी अब तक की जिंदगी में चार बार शादी की है। उन्होंने परवीन दुसंज चौथी शादी की थी। बताया जाता है कि कबीर बेदी को देख परवीन अपना दिल बाहर बैठी थी। लेकिन बड़ी बात यह है कि जब कबीर बेदी ने पहली शादी की थी उस समय परवीन की उम्र मात्र 6 साल की थी और आज भी दोनों के बीच में बड़ा अंतर देखने को मिलता है।

किशोर कुमार लीना चंदावरकर

Kishore Kumar Leena Chandavarkar

हिंदी सिनेमा के जाने-माने गायक और अभिनेता किशोर कुमार फिल्मों में रहते हुए खूब उन्होंने नाम कमाया बॉलीवुड इंडस्ट्री उनके योगदान को कभी नहीं भुला सकता। अपने फिल्मी करियर के साथ ही उन्हें अपने पर्सनल लाइफ के लिए पहचाना जाता है उन्होंने भी अपने जीवन में चार बार शादियां की थी। जिस समय किशोर कुमार ने पहली शादी की थी उस समय उनकी चौथी पत्नी बनी लीना चंदावरकर केवल 1 साल की थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!