फ्लॉप करियर के बाद भी आलीशान जिंदगी जी रहीं ये अभिनेत्रियां, एक जीजा के पैसों पर करती ऐश

बॉलीवुड में कई लोग अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते हैं लेकिन इनमें से कुछ ही लोग सफल हो पाते हैं। कुछ कलाकार मॉडलिंग में अच्छा काम करके पॉपुलर तो हो जाते हैं लेकिन फिल्मों में असफल रह जाते हैं। ऐसे कई कलाकार है जिनकी फिल्मों को दर्शकों ने ना पसंद किया और उनका फिल्मी कैरियर खत्म हो गया। इन लोगों में बड़े स्टार्स के बच्चे, रिश्तेदार और आउटसाइडर्स भी शामिल है। आप सभी को यह जानकर आश्चर्य होगा कि बॉलीवुड में असफल रहने के बावजूद इनमें से कुछ लोग आज भी बहुत ही लग्जरी जिंदगी बिता रहे हैं। आप सभी इनको अपने सपने पूरे करते हुए ऐशो आराम की जिंदगी जीते हुए देख सकते हैं।

kim sharma Ali Punjani

कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाली किम शर्मा (Kim Sharma) बॉलीवुड में वह सफलता नहीं प्राप्त कर पाए जितनी की उन्हें उम्मीद थी। हालांकि फिल्म मोहब्बतें, नहले पर दहला और तुमसे अच्छा कौन है जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद भी किम शर्मा कुछ खास नहीं कर पाई। कुछ समय बाद ही उन्होंने भारतीय मूल के केन्या में बसे बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी करके बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। केन्या में पंजानी होटल्स की मालकिन बनकर किम शर्मा एक बेहतरीन ऐशो आराम की जिंदगी बिता रहे हैं। हालांकि किम शर्मा अपने पति अली पंजानी से साल 2016 में अलग हो गई है लेकिन फिर भी अली से उन्हें ने उन्हें मोटी रकम मिली है।

Ayesha Takia Farhan Azmi

15 साल की उम्र में कैरियर शुरू करने वाली आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का बॉलीवुड में कैरियर असफल रहा है। कई बेहतरीन फिल्में जैसे वांटेड, शादी नंबर वन, शादी से पहले, दिल मांगे मोर में काम करने के बाद भी आयशा टाकिया सफल नहीं हो पाई। आयशा ने 23 साल की उम्र में बिजनेसमैन फरहान आज़मी के संग विवाह कर लिया था। आयशा ने विवाह करने के लिए अपने पति का इस्लाम धर्म अपनाया था जिसको लेकर वह काफी चर्चाओं में रही थी। आयशा के पति फरहान होटल श्रंखला के मालिक हैं और उनके पिता अबू आजमी राजनीति में पकड़ रखते हैं। इतने बड़े परिवार में शादी करने के बाद आयशा आज एक लग्जरी जिंदगी बिता रही है।

Celina Jaitley Peter Haag

अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली है सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इतनी खूबसूरत आंखों वाली सेलिना जेटली का अभिनय दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाया और उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया। साल 2011 में सेलिना जेटली ने ऑस्ट्रिया के एक अरबपति पीटर हाग (Peter Haag) के साथ शादी कर ली। पीटर हाग होटल श्रंखला के मालिक हैं और उनकी सिंगापुर और दुबई में बड़ी-बड़ी होटल्स है। हालांकि 2014 में सेलीना जेटली ने ‘द वेलकम’ नामक वीडियो में अपनी आवाज जरूर दी थी लेकिन खबरों के मुताबिक उन्हें इसके लिए मोटी रकम मिली थी।

Shamita Shetty Shilpa Shetty Raj Kundra

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) जोकि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन है बॉलीवुड में उनकी शुरुआत काफी अच्छी रही थी। उन्होंने फिल्म मोहब्बतें और फरेब जैसी फिल्मों में काम किया था। लेकिन शमिता शेट्टी ने अचानक ही बॉलीवुड को किनारे कर दिया और इंटीरियर डिजाइन का काम करने लगी। शमिता शेट्टी अभी तक कुंवारी ही है और वह अपनी बहन शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ ही रहती है। शमिता के जियाजी राज कुंद्रा ब्रिटेन के एक बड़े बिजनेसमैन है। अपने इंटीरियर डिजाइन के काम के अलावा शमिता शेट्टी कई बड़े ब्रांड ऑडी, अल्डो और इजाज ज्वेलरी से भी जुड़ी हुई है।

Malaika Arora Arjun Kapoor

बॉलीवुड में डांस परफॉर्मेंस से पहचान बनाने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी है। लेकिन फिल्मों में उनकी अदाकारी को ज्यादा पसंद नहीं किया गया इसलिए उन्होंने अपना फोकस डांस पर ही कर लिया। मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने कुछ बिजनेस संभालती है तथा साथ ही कई रियलिटी शो को होस्ट भी करती है। इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अफेयर की चर्चा सभी तरफ है और कयास लगाए जा रहे हैं कि कुछ ही दिनों में यह दोनों शादी करने वाले हैं। इसी के साथ साथ मलाइका अरोड़ा लाइफस्टाइल ब्रांड ‘द लेबल लाइफ’ कि सबसे अधिक हिस्सेदारी रखती है।

Sushmita Sen Rohman Shawl

साल 1994 में मिस इंडिया यूनिवर्स बन लाइमलाइट में आई सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बहुत खूबसूरत दिखती है। सुष्मिता सेन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी अदाकारी को दर्शकों की प्रशंसा कम ही मिल पाई। आप सभी को यह जानकर आश्चर्य होगा कि कुछ मिनट के किरदार के वह तीन करोड रुपए लेती है इसलिए अब वह फिल्मों में कम ही दिखाई देती है। कुछ समय पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुष्मिता सेन की सीरीज आर्य ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। आप सभी को बता दें सुष्मिता सेन का दुबई में एक ज्वेलरी ब्रांड चलता है जिससे उनकी मोटी कमाई होती है। इसी के साथ साथ सुष्मिता रियल स्टेट ब्रांड्स से भी जुड़ी हुई है और उन्हें प्रमोट करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *