जब बॉलीबुड की इन 5 जोड़ियों को आपत्तिजनक स्थिति में बेडरूम में पकड़ा था रंगे हाथ, एक तो मिले ऐसे हालात में…

फिल्मी दुनिया के सितारे हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कलाकार ऐसे हैं जो काफी बड़े मुकाम को हासिल कर चुके हैं लेकिन इसके बाद भी उनसे जुड़ी पुरानी जानकारियां में शर्मिंदगी महसूस होती रहती है। आज हम इस आर्टिकल में जैसे कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा चुके हैं। फिल्मी दुनिया के सितारों से जुड़ा कोई ना कोई राज आज भी सोशल मीडिया पर छाया रहता है।

google news
Bollywood pair caught in bedroom

नाना पाटेकर आयशा जुल्का (Nana Patekar & Ayesha Julka)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार नाना पाटेक शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं अभिनेता नाना पाटेकर अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में बने रहे हैं। एक समय ऐसा था जब नाना पाटेकर का नाम एक नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ में जुड़ा है। इतना ही नहीं जानी-मानी अदाकारा मनीषा कोइराला अपने से 20 साल बड़े नाना पाटेकर को दिल दे बैठी थी लेकिन आयशा जुल्का के चलते उन्हें अपनी आशिकी से पीछे हटना पड़ा और एक समय ऐसा था जब नाना पाटेकर आयशा जुल्का को मनीषा कोइराला ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था।

Nana Patekar ayesha julka

प्रियंका चोपड़ा शाहिद कपूर (Priyanka Chopra & Shahid Kapoor)

google news

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा चाहे आज हिंदी सिनेमा से दूर हो लेकिन वह अपनी अदाकारी और अपने किस्सों को लेकर आज भी चर्चाओं का विषय बनी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक बार प्रियंका चोपड़ा शाहिद कपूर के साथ अपने ही घर में पकड़ा गई थी और यहां सुबह सुबह का समय था इसको लेकर भी आज भी चर्चाओं का विषय बनी रहती है। हालांकि शाहिद कपूर इस दौरान अभिनेत्री की मदद करने के लिए पहुंचे थे।

Shahid Kapoor Priyanka Chopra 1

रानी मुखर्जी गोविंदा (Rani Mukharjee & Govinda)

अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्होंने हद कर दी आपसे फिल्म में काफी शानदार लव स्टोरी में काम किया इस दौरान बताया जाता है कि दोनों के बीच में काफी नजदीकी आ गई थी बात यहां तक पहुंच गई थी कि गोविंदा अपने परिवार से दूर रहते हुए रानी मुखर्जी के साथ समय व्यतीत किया करते थे बताया जाता है कि दोनों के प्यार के चर्चों के बीच जब अचानक रानी मुखर्जी के यहां इंटरव्यू लेने एक रिपोर्टर पहुंचा तो उन्होंने गोविंदा को और रानी मुखर्जी के बेडरूम से कपड़े बदलते हुए बाहर निकलते हुए देखा था।

Rani Mukharjee Govinda

सुष्मिता सेन संजय दत्त (Sushmita Sen & Sanjay Dutt)

इस लिस्ट में मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का भी नाम शामिल है खबरों की माने तो संजय दत्त और उनके बीच में काफी जाता नज़दीकियां आ गई थी और बताया जाता है कि जब सुष्मिता सेन का इंटरव्यू लेने एक शख्स उनके होटल पहुंचा जब उन्होंने संजय दत्त होगी वहां पर देखा था।

Sushmita Sen Sanjay Dutt

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!