जब डिंपल कपाड़िया की बेटियां सनी देओल को “छोटे पापा” कहकर बुलाती थी, मजेदार है किस्सा!

90 के दशक के कलाकार आज भी अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने रहते हैं। इतना ही नहीं लोगों को उनके इन किस्सों को पढ़ने में बहुत ही ज्यादा आनंद की अनुभूति भी होती है। देखा जाए तो पुराने समय के सभी कलाकारों को एक ना एक बार जरूर प्यार हुआ है। और हर बड़े कलाकार की लव स्टोरी अब खूब चर्चाओं में रहती है।

Sunny Deol Dimple Kapadia 3

तो चलो आज हम ऐसे ही एक दिग्गज अभिनेता की लव स्टोरी आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। जिसको लेकर वे आज भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की दोनों ही कलाकारों ने हिंदी सिनेमा में अपना अहम योगदान दिया है और एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया है। आज भी दोनों कलाकार आपको फिल्मों में देखने को मिल जाते हैं।


लेकिन क्या जानते हैं दोनों ही कलाकारों की लव स्टोरी पिक्चर की स्टोरी से कम नहीं रही और दोनों ने ही अपने प्यार को लेकर काफी सुर्खियां भी बटोरी एक समय ऐसा था कि सनी देओल डिंपल कपाड़िया के प्यार में इतने ज्यादा पागल हो गए थे कि शादीशुदा होने के बावजूद भी है अभिनेत्री को बेहद प्यार करते थे।

Sunny Deol Dimple Kapadia 2

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों ही कलाकारों के बीच में नजदीक या इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि डिंपल कपाड़िया की दोनों बेटी सनी देओल को छोटे पापा के नाम से बुलाया करती थी। इतना ही नहीं दोनों ही कलाकारों ने अपने रिलेशनशिप को लोगों से छुपाने की काफी कोशिशें की लेकिन बावजूद इसके वे अपने इस लव स्टोरी को गुप्त नहीं रख पाए, और उनके एक वायरल वीडियो ने उनके प्यार को सबके सामने जाहिर कर दिया।

Sunny Deol Dimple Kapadia 1

सनी देओल की बात की जाए तो डिंपल कपाड़िया एक इकलौती ऐसी अभिनेत्री नहीं थी। जिनके साथ अभिनेता का नाम जुड़ा हो वह अपनी लव स्टोरी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे थे। उनका नाम अमृता सिंह के साथ भी जोड़ा गया था। लेकिन शादीशुदा होने के कारण उनका रिलेशनशिप लंबा नहीं चल सका और रिश्ते का अंत हो गया। वहीं अभिनेता ने भी पूजा नाम की लड़की से शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *