22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते में आई दरार? वायरल वीडियो ने बड़ाई फैंस की चिंता

बी-टाउन के कलाकार हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने हुए रहते हैं लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो अपनी हर एक बात के लिए सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसा ही नाम है बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और जाने-माने कलाकार रणबीर कपूर का, दोनों कलाकार पिछले काफी सालों से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे हैं। इतना ही नहीं आने वाले नए साल में दोनों शादी भी करने वाले हैं। दोनों अक्सर शादी पार्टी से लगाकर हर जगह साथ में नजर आते हैं।

- Advertisement -

ranbir Kapoor Alia Bhatt Trolled post dinner

सोशल मीडिया पर भी दोनों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और अपनी हर एक्टिविटी को फैंस के साथ में साझा खाना पसंद करती है। हाल ही में दोनों कलाकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच में कुछ सही नहीं चल रहा है।

Alia Bhatt with sister shaheen bhatt

वायरल वीडियो पब्लिक प्लेस का है जहां भीड़ के बीच आलिया भट्ट का हाथ पड़ने के कोशिश कर रहे बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के हाथ पकड़ते ही अभिनेत्री अपना हाथ उनके हाथ से छुड़ा लेती है। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो जाती है। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो को लेकर फैंस द्वारा कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कईयों का तो कहना है कि आलिया भट्ट का चेहरा उखड़ा हुआ दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इतना ही नहीं वीडियो में जिस तरह से आलिया भट्ट की शक्ल दिखाई दे रही है ऐसा प्रतीत होता है कि वह काफी नाराज है और वह रोई भी है वीडियो में आलिया भट्ट रणबीर कपूर को यह भी कहती है कि शाहीन को ड्रॉप करो जाओ। हालांकि दोनों के बीच में किस बात को लेकर ऐसी नाराजगी है यहां तो सामने नहीं आ पाया है। लेकिन यहां वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर कई तरह के कयास लगा रहे हैं।

ranbir Kapoor Alia Bhatt Trolled post dinner 1

अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर साथ में नजर आते हैं। इस दौरान भी वे शाहीन को विदा करने पहुंची। जैसे ही वे बाहर आती है उन्हें पब्लिक और कैमरामैन कर लेते हैं ऐसे में रणबीर कपूर भी उनके साथ में दिखाई देते हैं। लेकिन जैसे ही रणबीर कपूर आलिया भट्ट को संभालने की कोशिश करते हैं। आलिया भट्ट उनको वहां से जाने को और उनका हाथ हटा देती है। इसके बाद से ही दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह के कयास चालू हो गए हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!