24 C
India
Sunday, September 19, 2021

बॉलीवुड के मशहूर विलेन की पत्नियां है खूबसूरती की बला, देती है बड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर

आपने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों की पत्नियों को तो देखा ही होगा जो बला की खूबसूरत है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसे विलेन की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने खूबसूरती के मामले में कोई दिक्कत कलाकारों को भी पीछे छोड़ दिया है जी हां आज हम हिंदी सिनेमा के मशहूर विलेन की पत्नियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने स्क्रीन पर अपने रोल से सभी को दीवाना बनाया। लेकिन विलेन की पत्नियां सुंदर होने के बाद भी मनोरंजन दुनिया से दूर रहती है।

- Advertisement -

पोनी वर्मा (Pony Verma)

prakash raj and pony verma

इस लिस्ट में पहला नाम आता है मशहूर विलेन प्रकाश राज का बता दें कि अभिनेता ने अपने अब तक के करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान बॉलीवुड और साउथ इंडियन दोनों ही फिल्मों में खूब अदाकारी दिखाई है और इस दौरान उन्होंने ज्यादातर विलेन के रूप में देखा गया है उन्होंने नेगेटिव रोल से ही लोगों के बीच में अपनी बड़ी पहचान बनाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pony Verma (@ponyprakashraj)


लेकिन आज हम उनकी पत्नी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो सुंदरता में बॉलीवुड की बड़ी दिक्कत अदाकारा को भी पीछे छोड़ती है। प्रकाश राज की पत्नी का नाम पोनी वर्मा है जिनकी खूबसूरती के चर्चे साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा तक खूब चलते हैं। बता दे कि दोनों ने साल 2010 में शादी की थी।

स्वरूप संपत (Swaroop Sampat)

Swaroop Sampat

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है हिंदी सिनेमा में रहते हुए अपने हर रोल से लोगों को दीवाना बनाने वाले मशहूर अभिनेता परेश रावल का बता देगी अभिनेता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर का काफी समय दिया है और इस दौरान उन्होंने बहुत सी फिल्मों में भी काम किया इतना ही नहीं उन्होंने फिल्मों में नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों रोल बखूबी निभाए हैं लेकिन उनकी पत्नी की बात करें तो उनका नाम स्वरूप संपत है जो मिस इंडिया भी रह चुकी है खूबसूरती में बॉलीवुड की बड़ी अदाकाराओं को भी टक्कर देती है।

निवेदिता भट्टाचार्य (Nivedita Bhattacharya)

Nivedita Bhattacharya

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है हिंदी सिनेमा में ज्यादातर नेगेटिव रोल से लोगों के बीच में अपनी पहचान बनाने वाले के के मेनन का बता दें कि अभिनेता ने अभी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी की है। उन्होंने अभिनेत्री निवेदिता भट्टाचार्य ने शादी की है।

कशिश ग्रोवर (Kashish Grover)

Kashish Grover

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है हिंदी सिनेमा का मशहूर विलेन गुलशन ग्रोवर का बता दें कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और उन्हें ज्यादातर फिल्मों में विलेन के रूप में ही देखा गया है और उन्होंने एक विलेन के रूप में ही लोगों के दिलों में अपनी बड़ी पहचान बनाई है लेकिन यदि उनकी पत्नी की बात की जाए तो कशिश ग्रोवर (Kashish Grover) काफी ज्यादा सुंदर दिखाई देती है हालांकि उन्होंने दो शादियां की है।

गावा डेन्जोंगपा (Gawa Denzongpa)

Gawa Denzongpa

इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है 80 के दशक के बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे मशहूर खलनायक डैनी डेन्जोंगपा अभिनेता की बात की जाए तो उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में काम किया है इतना ही नहीं है उन्हें उस दौरान उन्होंने ज्यादातर विलेन के रोल में ही देखा गया उन्होंने अपने विलेन के रोल से ही लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बनाई है यदि बात की जाए उनकी पत्नी की तो वह भी सुंदरता में किसी अभिनेत्री के कम नहीं है। उनका नाम गावा डेन्जोंगपा हैं जो सिक्किम की राजकुमारी हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!