वो समकक्ष बातें जिन्हे सुशांत सिंह और दिशा सालियान को बनाया था दोस्त, हैरत में डाल देगी ये बातें

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को एक साल होने पर आया है लेकिन इसके बाद भी उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन तेजी से वायरल होते रहते हैं। वहीं उनके फैंस आज भी उनको न्याय दिलवाने के लिए लगातार मुहिम चला रहे हैं। बता दे कि 34 साल की उम्र में ही इस युवा कलाकार ने दुनिया को अलविदा कह दिया था।


वहीं सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के कुछ समय पहले ही उनकी मैनेजर रही दिशा सालियान का भी निधन हो गया था। और उसके 1 वीक बाद अभिनेता ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन आज 1 साल होने पर आया है। लेकिन अभी तक दोनों के निधन को लेकर कुछ साफ तौर पर खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं अभी भी यह केस सीबीआई के पास जांच में चल रहा है। और सभी को उम्मीद है कि जल्द ही कोई अच्छा फैसला दोनों के पक्ष में आएगा।


बात करे दिशा की तो दिशा की तो वे सुशांत सिंह की बहुत अच्छी दोस्त थी। दोनों की आपस में बहुत अच्छी बनती थीं। और खबरों की माने तो दिशा के इस तरह चले जाने के बाद अभिनेता पूरी तरह टूट गए थे। और उनको गहरा सदमा लगा था। लेकिन वे चाह कर भी कुछ नहीं कर सके। लेकिन आज हम आपको दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत के जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं। जिनसे आज तक आप सभी अनजान रहे होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushant singh rajput (@sushhholic)


बता दें कि सुशांत सिंह और दिशा की सोच रियल लाइफ में काफी मिला करती थी। यही कारण था कि दोनों की दोस्ती भी अच्छी थी। तो चलो आज हम उन दोनों के जीवन से जुड़ी कुछ बातें आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। जिनमें सात कॉमन बातें है। आज हर इंसान को प्राकृतिक सुंदरता से बहुत ही ज्यादा लगाव रहता है। सभी अपने फ्री समय में नेचर के बीच रहना पसंद करता है। दिशा और सुशांत सिंह के बीच एक यह भी समान बात थी। दोनों को ही नेचर से बहुत ज्यादा लगा था और अपने फ्री समय में दोनों ही अपना ज्यादा समय नेचर के बीच बिताना पसंद करते थे।


आपने अक्सर देखा होगा कि सुशांत सिंह राजपूत ज्यादातर अपने डॉगी फज के साथ मस्ती करते हुए नजर आते थे। ऐसा ही दिशा के साथ भी था। वे भी अपने पेट्स के साथ समय बिताना पसंद करती थी। वैसे तो अपने खाली समय में हर इंसान घूमना फिरना ज्यादा पसंद करता है सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी कुछ ऐसा ही था मैं अपने फ्री समय में घूमना ज्यादा पसंद करते थे। दिशा को भी घूमना ज्यादा पसंद था।


दोनों ही कलाकार दिल की बहुत साफ थे इसलिए ही आज भी उन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं दोनों ही ओपन माइंडेड थे इसके चलते दोस्ती यारी भी काफी अच्छी थी इतना ही नहीं अपने दोस्तों के साथ काफी समय स्पेंड करना भी पसंद करते थे। खाने पीने का शौक तो सभी इंसान को रहता है लाइमलाइट से जुड़े कलाकारों को तो वैसे भी बड़े-बड़े होटलों में जाकर खाना खाने का शौक रहता ही है लेकिन यहां भी दिशा सालियन और सुशांत राजपूत की वॉइस मैच करती है दोनों को ही खाने का बेहद ही ज्यादा शौक था और वह आए दिन अपने फैंस के साथ होटल में जाया करते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sushantsinghrahjput (@sush.ians)


दोनों ही काफी ज्यादा खुले मिजाज के थे यही कारण है कि अपने हर एक लम्हे को वे बहुत ही सुकून से जीना पसंद करते थे लेकिन उन्हें भी क्या पता था। कितने खुले दिल क्यों होने के बावजूद भी उन्हें इस तरह इस दुनिया को अलविदा कहना पड़ जाएगा। बताते चलें कि सुशांत सिंह और दिशा सालियान अच्छे दोस्त थे एक कारण था कि वे आपस में काफी समय भी विधायक करते थे लेकिन दोनों का इस तरह एक के बाद एक इस दुनिया से चले जाना बड़े सवाल पैदा करता है और सभी आज भी इन सवालों के जवाब के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *