20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

आर्यन खान को जमानत मिलते ही समीर वानखेडे पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार? जाने क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद से ही लगातार चर्चाओं में बने रहने वाले एनसीबी जोनल अधिकारी समीर वानखेडे इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं बता दे कि आर्यन खान गिरफ्तारी के बाद से ही वह काफी ज्यादा चर्चाओं में थे लेकिन एक गवाह द्वारा इस पूरे मामले में 25 करोड़ की हेराफेरी को लेकर कहा गया। जिसके बाद से ही समीर वानखेड़े के ऊपर अब जांच की तलवार लटक रही है इतना ही नहीं अब इस मामले में एनसीबी और मुंबई पुलिस आमने-सामने हो गई है।

- Advertisement -

Sameer Wankhede

क्रूज रेव पार्टी मैं दबिश देकर तकरीबन 8 लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया गया था इसमें बॉलीवुड किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का भी नाम शामिल था बता दें कि इस कार्रवाई को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा 2 अक्टूबर को अंजाम दिया गया। जब मुंबई से गोवा जा रहा है क्रूस पर सूचना के आधार पर एनसीबी दबिश देने पहुंची थी और यहां पूछताछ के बाद इन लोगों को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद से ही यह जेल में बंद थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई हाई कोर्ट द्वारा आज सुनवाई के दौरान आर्यन खान को जमानत दे दी गई है। आज ही समीर वानखेडे भी एक अर्जी लेकर बॉम्बेहाईकोर्ट पहुंचे थे। उन्होंने अपने ऊपर चल रही जांच को सीबीआई द्वारा करवाने की मांग की थी। लेकिन इस अर्जी को मुंबई हाईकोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया है इतना ही नहीं कोर्ट ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि यदि इस मामले में समीर वानखेड़े की गिरफ्तारी होती है तो उन्हें बहुत तक घंटे ने 3 दिन पहले ही सूचना दे दी जाएगी।

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही एनसीपी नेता नवाब मलिक द्वारा एनसीबी जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने तो समीर वानखेडे का कच्चा चिट्ठा खोल के सबके सामने रख दिया है और अब उनसे जुड़े कई राज तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। जब से इस पूरे मामले में समीर वानखेडे का नाम हेरा फेरी में आ सामने आया है। इसके बाद मुंबई पुलिस द्वारा एक जांच टीम का गठन किया गया है जिसमें 4 सदस्य की टीम उनसे जुड़े इस पूरे मामले की तहकीकात करेगी।

Sameer Wankhede at Bombay High Court

इस पूरे मामले में केपी गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर साइल द्वारा कई बड़े राज खोले हैं। उन्होंने बताया है कि आर्यन खान गिरफ्तारी मामले में 25 करोड़ रुपए की डील हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने यहां बताया कि यह डील का तोड़ 18 करोड रुपए में हुआ। जिसमें 8 करोड रुपए समीर वानखेड़े को मिलना थे। इस तरह के आरोप लगने के बाद से ही समीर वानखेड़े लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं और अब उनके ऊपर ही गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!