21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

वायरल हुआ रानू मंडल का छठी मैया का मशहूर लोक-गीत, फैंस बोले अब इनका दौर हो गया है खत्म

सोशल मीडिया के माध्यम से रातों-रात बड़ी शोहरत कमाने वाली रानू मंडल एक समय पर इंडस्ट्री में काफी ज्यादा लोकप्रिय रही थी लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता चला गया रानू मंडल अपनी जिंदगी में वापस लौट गई। रेलवे स्टेशन पर गाना गाती हुई रानू मंडल की एक वीडियो सामने आई थी जिसके बाद वे लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई और जाने-माने संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उनको संगीत का मौका दिया और फर्श से अर्श पर लाकर बैठा दिया। लेकिन वे पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से गायब है।

- Advertisement -

ranu mandal1

लेकिन आज रानू मंडल की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में रानू मंडल का एक और गीत सामने आया है जिसमे वे छठी मैया का गीत गाते हुए दिखाई दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर साल छठ पूजा के त्योहार को हर वर्ष लोगों द्वारा बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है बता दे कि छठ का महत्व लोगों के बीच में एक अलग ही रहता है इस पूजा को झारखंड महाराष्ट्र के अलावा अन्य राज्यों में भी बड़े हर्षोल्लास के साथ किया जाता है।

Ranu Mandal Chhath Geet

बता दें कि हर साल होने वाली छठ पूजा के लिए कई बड़े संगीतकार नए नए गीत गाते हैं ऐसे में यह हाल ही में जानी-मानी सोशल मीडिया से लोगों के बीच में चर्चाओं का विषय रही रानू मंडल भी छठी मैया का गीत गाते हुए दिखाई दी है उनका या गीत आप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानू मंडल की आवाज को वैसे ही लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यूट्यूब पर वायरल होने वाले इस गीत को हालांकि रानू मंडल ने नहीं गाया है लेकिन उनका नाम इस गीत के साथ में जुड़ा है जिसकी वजह से काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।


सोशल मीडिया पर जो गाना रानू मंडल के नाम से तेजी से वायरल हो रहा है उस गाने में रानू मंडल सूर्य को अर्ध्य देती हुई दिखाई दे रही है जिसकी वजह से यहां गीत काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बना हुआ है जिसे अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हालांकि गीत में जो आवाज है उसे सुनकर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं उन्होंने स्पष्ट कहा है कि यह रानू मंडल की आवाज नहीं है गाने की लोकप्रियता बनाने के लिए उनका नाम लिया जा रहा है। कई यूजर का तो कहना है कि रानू मंडल अब वापसी नहीं कर सकती उनका द्वारा खत्म हो चुका है।

Ranu Mandal Chhath Song

इस गीत को Mridang Music World नाम यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है जो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छठी मैया के गीत को बड़े-बड़े संगीतकार द्वारा गाया जाता है इनमें ही एक नाम सोनू निगम का भी शामिल है उनका भी एक गीत सामने आया है जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। लेकिन जिस तरह से रानू मंडल के नाम से छठी मैया का गीत वायरल हो रहा है इसे समझा जा सकता है कि रानू मंडल आज भी लोगों की पसंद बनी हुई है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!