खुल गया राज आखिर इस कारण शाहिद कपूर सुबह-सुबह प्रियंका चोपड़ा के घर पाए गए थे

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेत्रियों की बात हो और प्रियंका चोपड़ा का नाम उस लिस्ट में शामिल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता, वे एक ऐसी अभिनेत्री है। जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज सफलता की बुलंदियों को छूने में सफल रही है। बता दे कि प्रियंका आज उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। जिन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री से निकलकर अपना नाम हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कायम कर लिया है।

Priyanka Chopra shameful moment

लेकिन आज हम आपको प्रियंका चोपड़ा की लव लाइफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा आपको बताने जा रहे हैं जिसको लेकर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी इतना ही नहीं इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ गया था। वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए अभिनेत्री का नाम कई बॉलीवुड सितारों के साथ में जोड़ा गया लेकिन सबसे ज्यादा उनकी आप आए शाहिद कपूर के साथ में उड़ी थी।

Priyanka Chopra

बता दे कि एक बार जब प्रियंका चोपड़ा के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा था। तो समय वहां बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर भी मौजूद थे नहीं जैसे ही आवाज तेजी से मीडिया के माध्यम से बाहर आई तो लोग हैरान रह गए कि आखिरकार प्रियंका चोपड़ा के घर में शाहिद कपूर कर क्या रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता देती इनकम टैक्स का छापा अभिनेत्री के घर सुबह-सुबह 7:00 बजे के लगभग पड़ा था।


इस दौरान वे किसी और को बुलाने से रही क्योंकि शाहिद कपूर उनके पास में ही रहा करते थे ऐसे में उन्होंने तुरंत अभिनेता को बुलाना सबसे सही समझा। लेकिन यह खबर जैसे ही वायरल होने लगी तो इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की बात तो दब कर रह गई। लेकिन प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।


इतना ही नहीं देखते ही देखते मनोरंजन दुनिया में खबर तेजी से फैलने लगी कि आखिर इतनी सुबह शाहिद कपूर प्रियंका चोपड़ा के घर में क्या कर रहे थे क्योंकि इस दौरान वे सुबह सुबह अपने घर से उठ कर आए थे तो उन्होंने कपड़े भी नाईट ड्रेस में यूज करने वाले ही पहन रखे थे जिससे लोगों ने उन्हें और भी ज्यादा ट्रोल करना चालू कर दिया। लेकिन इस खबर की बात की जाए तो यह पूरी तरीके से गलत थी कि शाहिद कपूर प्रियंका चोपड़ा के घर में पाए गए थे जबकि उन्होंने इनकम टैक्स की रेड पढ़ने के दौरान उन्हें फोन कर बुलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *