26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

साधारण सी दिखने वाली इस झोपड़ी की कीमत है करोड़ो में, कीमत की सच्चाई जान लोग हुए चकित

आज हम आपको एक ऐसी झोपडी के बारे में बताने जा रहे है जिसकी कीमत का अंदाजा आप उसे बाहर से देखकर नहीं लगा सकते है। जी हां जिस झोपडी की हम बात कर रहे है वो एक झील के किनारे बनी हुयी है। इस झोपडी की कीमत सुनकर आप भी चौंक जायेंगे। इसकी कीमत है 10 करोड़ रूपए। सही सुना आपने ये साधारण सी दिखने वाली झोपडी 10 करोड़ रूपए में बिकी है। चलिए हम आपको बताते है इस झोपडी की कीमत के पीछे का रहस्य।

- Advertisement -

lakeside hut sold for 10 crores 6

दोस्तों अगर आपसे कोई कहे की क्या आप 10 करोड़ रूपए की झोपडी खरीदना चाहेंगे?तो आपका जवाब ना ही होगा और आप उस व्यक्ति से यही कहेंगे की क्या उनका दिमाग ठिकाने पर तो है?भला 10 करोड़ रूपए में झोपडी कोई क्यों ही खरीदेगा। लेकिन आप कोई राय बनाये इससे पहले हम आपको बतादे की ये झोपडी कोई मामूली झोपडी नहीं है।

lakeside hut sold for 10 crores 2

झील के किनारे स्थित ये झोपडी बाहर से जितनी साधारण दिखती है अंदर से उतनी ही आलिशान है। इसका इंटीरियर देखने के बाद आप भी हक्के बक्के रह जायेंगे। ये झोपडी झील के किनारे थोड़ी ऊँची जगह पर बनी हुयी है। अक्सर लोग इसे देखकर साधारण सी झोपडी ही समझते थे , लेकिन जब इस झोपडी की 10 करोड़ में बिकने की खबर आयी तो सभी लोग हैरान रह गए।

lakeside hut sold for 10 crores 5

सभी लोगो का इस और ध्यान आकर्षित हुआ की आखिर इस झोपडी में ऐसा क्या है की इसकी कीमत इतनी ज्यादा है। दरअसल इस झोपडी के अंदर 3 बैडरूम का बहुत ही बढ़िया घर है। इसके मालिक ने बताया की इससे पहले ये झोपड़ी 3 करोड़ में बिकी थी। पहले इस झोपडी में इतनी सुविधाएं नहीं हुआ करती थी। लेकिन धीरे धीरे इसके इंटीरियर में बदलाव किया गया और इसे एक आलिशान रूप दिया गया है।

lakeside hut sold for 10 crores 3

बाहर से देखकर कोई अंदाज़ा भी नहीं लगा सकता की झोपडी अंदर से इतनी सुन्दर और बड़ी होगी। इसमें 5 लोग बड़े आराम से रह सकते है। इस झोपडी को कई बार कई सेलेब्स ने किराये पर भी लिया है और यहाँ पर अपनी छुट्टियां भी मनाई है। झोपडी होने की वजह से लोगो को लगता था की सिर्फ झील के किनारे होने की वजह से लोग यहाँ छुट्टियां मनाने आते है।

lakeside hut sold for 10 crores 4

लेकिन सच्चाई कुछ और ही निकली। यहाँ रहने वाले व्यक्ति के लिए खाना बनाने से लेकर रोज़मर्रा की ज़रूरतों की सारी चीज़े उपलब्ध है। खाना बनाने से लेकर घर की बिजली के लिए सोलर पैनल लगे हुए है जिससे सौर ऊर्जा की मदद से सारी चीज़े उपयोग में लायी जाती है। झोपडी झील के किनारे बसी होने से यहाँ का नज़ारा भी काफी खूबसूरत नज़र आता है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!