19 C
India
Sunday, November 28, 2021

अधूरी रह गई धक धक गर्ल Madhuri Dixit की प्रेम कहानी, अपने से 4 साल छोटे क्रिकेटर को दे बैठी थी दिल

90 के दशक से आज तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती अपने डांसिंग और अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए और कई कलाकार के साथ नाम जोड़ने के बाद भी उन्होंने जाने-माने डॉ श्रीराम नेने से शादी की है और आज भी उनके साथ अपनी खुशहाल जिंदगी जी रही है आज दे दो बच्चों की मां है और कई शो में बतौर जज नजर आती है।

- Advertisement -

Madhuri Dixit Nene Red

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली माधुरी दीक्षित का नाम कई दिग्गज कलाकारों के साथ में जोड़ा गया लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में उनकी एक ऐसी अधूरी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं जी हां माधुरी दीक्षित काफी लंबे समय तक भारतीय टीम के खिलाड़ी अजय जडेजा के साथ रिलेशनशिप में रही थी। दोनों का प्यार इतना ज्यादा परवान चढ़ गया था कि एक दूसरे के बिना दोनों रह नहीं सकते थे बात शादी तक पहुंच गई थी।

madhuri dixit ajay jadeja

अजय जडेजा अपने जमाने के शानदार क्रिकेटर रहे हैं उन्होंने कई शानदार और यादगार पारियां भी खेली है। इसी के साथ वे काफी हैंडसम भी दिखाई देते थे जिसकी वजह से उनके ऊपर कई लड़कियां अपना दिल हार बैठती थी इनमें ही एक नाम माधुरी दीक्षित का भी शामिल है बता दे कि दोनों ने ही एक मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करवाया था जिसमें दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया। खबरों की मानें तो फोटोशूट के दौरान हुई मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदलती चली गई और माधुरी दीक्षित और अजय जडेजा एक दूसरे को दिल दे बैठे।

madhuri dixit ajay jadeja 1

खबरें तो यह भी है कि क्रिकेट की दुनिया में बड़ा नाम कमा चुके अजय जडेजा मनोरंजन दुनिया में भी अपना कदम रखना चाहते थे। इसके लिए अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने उनका काफी सहयोग किया और उन्होंने अजय जडेजा को इस दौरान कई निर्माताओं से मिलवाया था कि अजय जडेजा को फिल्मों में अपना करियर बनाने का मौका मिल सके। बताया जाता है कि माधुरी दीक्षित के प्यार में पड़े अजय जडेजा लगातार अपने खेल में बिछड़ते जा रहे थे तो वहीं दूसरी और माधुरी दीक्षित अपने अदाकारी से सफलताओं की सीढ़ियां चढ़ रही थी।

madhuri dixit ajay jadeja 2

यही बात अजय जडेजा के परिवार वालों को पसंद नहीं आई और उन्होंने अजय जडेजा को माधुरी दीक्षित से दूर रहने का फरमान सुना दिया। दोनों ही एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन दोनों के परिवार इस मामले में काफी अलग सोच रखते थे। क्योंकि अजय जडेजा शुरू से ही काफी धनी घराने से संबंध रखते हैं तो दूसरी और माधुरी दीक्षित है मध्यम परिवार से आती थी। परिवार की जिद के आगे दोनों को झुकना पड़ा और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया तो वही माधुरी दीक्षित ने फिर डॉ श्रीराम नेने से साल 1999 में शादी कर ली।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!