24 C
India
Sunday, September 19, 2021

नाइट ड्यूटी के दौरान आराम फरमाते डॉक्टर को युवती ने सिखाया सबक, फर्ज याद दिलाते जड़ा थप्पड़

आज बीमारियों से भरे इस दौर में डॉक्टरों (Doctor) को भगवान (God) का दर्जा दिया जाता है। क्योंकि डॉक्टर दिन रात मेहनत कर लोगों को बचाने का काम करते हैं। ऐसे डॉक्टर तो ऐसे हैं जो 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात रहते हुए हर परसेंट को बचाने का प्रयास करने में लगे हुए रहते हैं लेकिन इस दौर में बहुत से ऐसे डॉक्टर भी है जो अपने पद का गलत तरीके से इस्तेमाल करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वायरल वीडियो (Viral Video) के बारे में बताने जा रहे हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

- Advertisement -

हम जिस वीडियो की बात करने जा रहे हैं वहां हरियाणा (Haryana) के हिसार (Hisar) का है जहां देर रात डॉक्टर और एक युवती के बीच में अचानक ही झड़प हो जाती है और यह झड़प इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि युवती बिना सोचे समझे डॉक्टर को थप्पड़ जड़ देती है। वही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है तो चलो आज हम आपको इस वायरल हो रहे वीडियो के बारे में जानकारी देते हैं आखिर युवती ने डॉक्टर को थप्पड़ क्यों जोड़ा।

Civil Hospital Hisar

दरअसल यह पूरा मामला हरियाणा के हिसार नागरिक अस्पताल (District Nagrik Hospital Hisar) का है जहां देर रात एक युवती और युवक अपने परिजन को इलाज करवाने के लिए पहुंचते हैं लेकिन उन्हें इलाज करवाने के लिए डॉक्टर की उपस्थिति नहीं दिखाई देती है वह काफी ज्यादा परेशान हो जाते हैं। और इधर उधर डॉक्टर की तलाश करने लगते हैं जैसे ही वह बगल में बने एक कमरे में जाते हैं तो वहां उन्हें दिखाई देता है कि डॉक्टर और एक अन्य व्यक्ति आराम फरमा रहे हैं।

ऐसे में युवती द्वारा डॉक्टर से इलाज करने को कहा जाता है लेकिन इसी दौरान दोनों के बीच में अनबन होना चालू हो जाती है इतना ही नहीं डॉक्टर युवती से उनका मोबाइल भी छीन लेता है। बता दे कि जैसे ही युवती की निगाह आराम फरमा रहे डॉक्टर पर पड़ती है तो वह तुरंत अपना मोबाइल निकाल कर उनका वीडियो बनाना चालू कर देती है इतना ही नहीं इस वीडियो को उच्चाधिकारियों के पास पहुंचाने का भी डॉक्टर को कहती है इसी बात को लेकर दोनों के बीच में अनबन चालू हो जाती है और डॉक्टर द्वारा युवती का मोबाइल छीन लिया जाता है।

काफी समय तक चलने वाली है 1 दिन के बाद अचानक ही युवती गुस्से में आ जाती है और एकाएक डॉक्टर के ऊपर हमला बोल देती है और इस दौरान वे डॉक्टर को थप्पड़ मारना चालू कर देती है। वहां पूरा मामला कैमरे में कैद हो जाता है। जिसके आधार पर डॉक्टर द्वारा युवती और उनके साथ आने वाले एक युवक की शिकायत पुलिस में कर देते हैं वही मौके पर पुलिस पहुंचती है और इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए युवती और उनके साथ आए युवक पर मामला दर्ज करती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!