27 C
India
Thursday, October 21, 2021

पहली ही फिल्म रही सुपरहिट लेकिन आज गुमनामी की जिंदगी जी रही है बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

फिल्मी दुनिया में आने से ज्यादा कठिन होता है यहां पर अपने आपको साबित कर पाना बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से कलाकार ऐसे होते हैं जो कुछ समय तक अपनी अदाकारी का जलवा स्क्रीन पर बिखेर पाते हैं और अचानक ही इसके बाद वे इस इंडस्ट्री को छोड़ कर चले जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई लेकिन इसके बाद वे ज्यादा समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपनी अदाकारी का जलवा नहीं बिखेर सकी और इस इंडस्ट्री को छोड़कर चली गई आज गुमनामी की जिंदगी जी रही है।

अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal)

- Advertisement -

Anu Aggarwal

इस लिस्ट में पहला नाम आता है साल 1990 में रिलीज होने वाली फिल्म आशिकी में नजर आने वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल का बता दें कि आज फिल्म जमाने की ब्लॉकबस्टर रही है इतना ही नहीं फिल्म के सभी गाने आज भी सुपर डुपर हिट है वह लोगों की जुबां पर बने रहते हैं फिल्म में अनु अग्रवाल की लव स्टोरी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था लेकिन अपनी पहली फिल्म हिट साबित होने के बावजूद अभिनेत्री बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा समय तक नहीं रह सकी और आज गुमनामी की जिंदगी जी रही है।

प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani)

Preeti Jhangiani

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है मोहब्बतें जैसी सुपरहिट फिल्म में अपने अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रीति झंगियानी का बता दें कि इस फिल्म में उनकी मासूमियत और उनकी क्यूटनेस पर सभी फिदा हो गए थे। लेकिन अपनी पहली फिल्म में ही सुपरहिट साबित होने के बावजूद भी अभिनेत्री अपनी अदाकारी का जलवा बॉलीवुड इंडस्ट्री पर ज्यादा समय तक नहीं बिखेर पाए और उन्होंने साल 2008 में शादी कर अपना घर बसा लिया जिसके बाद से ही वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है।

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)

shamita shilpa shetty

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी का बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपने इंटरव्यू कई बार कह चुकी है कि उन्होंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि वो बड़ी अभिनेत्री बन पाएंगी क्योंकि उन्हें हमेशा लगता था कि उनकी छोटी बहन ज्यादा सुंदर है और बॉलीवुड में उनको ज्यादा तवज्जो दी जाएगी। लेकिन हुआ कुछ उसका उल्टा ही साल 2000 में रिलीज हुई मोहब्बतें में शमिता शेट्टी को देखा गया था। इसके बाद भी उन्होंने कई छोटी-मोटी फिल्मों में काम किया लेकिन अपनी अदाकारी का जलवा नहीं बिखेर सकीय और आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से पूरी तरह दूर है।

रिमी सेन (Rimi Sen)

Rimi Sen

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है अभिनेत्री रिमी सेन का जिन्होंने साल 2003 आई फिल्म ‘हंगामा’ फिल्मी दुनिया में कदम रख दिए थे यह फिल्म काफी कॉमेडी से भरी हुई थी जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आई थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने करियर में गोलमाल जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है लेकिन इसके बाद भी वे ज्यादा समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना दबदबा कायम नहीं कर सकी और आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है।

कोएना मित्रा (Koena Mitra)

Koena Mitra

इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है अपनी खूबसूरती और अपनी सुंदर अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री कोएना मित्रा का बता दे कि कोएना ने साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘रोड’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया अबे अपनी खूबसूरती और अपने हॉटनेस के लिए काफी ज्यादा जानी जाती थी। लेकिन इसके बाद भी वे ज्यादा समय तक बॉलीवुड में टिक नहीं सकी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!