23 C
India
Tuesday, September 21, 2021

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मुकेश खन्ना की झूठी निधन की खबर, ऐसा था अभिनेता का रिएक्शन

देश में तेजी से फैल रही कोरोनावायरस की दूसरी लहर को देखते हुए सरकार द्वारा लगभग सभी राज्यों में एक बार फिर लॉक डाउन लगा दिया गया है। ऐसे में सभी काम पूरी तरीके से ठप हो चुके हैं और लोगों को अपना ज्यादातर समय घर में रहकर ही व्यतीत करना पड़ रहा है ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों के निधन की झूठी अफवाहों का बाजार भी काफी ज्यादा गर्म नजर आ रहा है आए दिन किसी न किसी नेता कलाकार या कोई भी चुनिंदा आदमी की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

- Advertisement -

Mukesh Khanna shaktimaan

ऐसा ही एक मामला हम आपको आज बताने जा रहे हैं जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार मुकेश खन्ना को लेकर भी सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही थी। जिसमें बताया गया था कि मुकेश खन्ना का निधन हो चुका है। इतना ही नहीं लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना भी चालू कर दिया था। लेकिन इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब खबरों की भनक खुद मुकेश खन्ना को लगी और उन्होंने सामने आकर अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)


बता दें कि मुकेश खन्ना इकलौते ऐसे कलाकार नहीं है जिनकी झूठी खबर इस तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उनके अलावा परेश रावल की भी इसी तरह झूठी खबर सोशल मीडिया पर चली थी। जिसमें बाकायदा उनकी तस्वीर पर 2 दिए और माला भी पहनाई हुई थी। इतना ही नहीं यह मैसेज इतनी तेजी से वायरल हुआ की लोग उन्हें श्रद्धांजलि तक देने लगे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)


वहीं अपने निधन की झूठी अफवाह को सुनकर मुकेश खन्ना को सामने आए और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए सभी को यह तसल्ली दी कि वे पूरी तरह सही सलामत है और अपने घर पर अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं इतना ही नहीं उन्होंने इस तरह की झूठी खबर फैलाने वालों को खूब लताड़ा और उन्होंने यहां तक कह दिया कि वे इस खबर की जांच करवाएंगे और गुनहगारों को सजा तक भी दिलवाने का उन्होंने आश्वासन दिया।

Mukesh Khanna

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यही इस तरह की खबर कोई कमजोर दिल वाला सुनले को वह तो बिना कुछ बीमारी के ही इस दुनिया को छोड़ दें। इसलिए इस तरह गलत काम नहीं करना चाहिए। इस तरह की खबरों से परिवार वालों के साथ रिश्तेदारों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है।उन्होंने आगे कहा कि क्या आपके घर में मां-बाप, भाई-बहन, दादा-दादी नहीं है। जो इस तरह झूठी खबर चला रहे हो।

Mukesh Khanna fake news

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!