29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

Russia-Ukraine War: रूस-यूक्रेन महायुद्ध में फंसा इस एक्ट्रेस का पूरा परिवार, बोली उन्हें कुछ हो गया तो में अनाथ हो जाऊंगी

रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे महायुद्ध में कई देशों के बहुत से ऐसे लोग वहां फंसे हुए हैं। जिनका निकलना मुश्किल हो रहा है इतना ही नहीं लोगों द्वारा लगातार उन्हें बचाने की ओर सुरक्षित स्थान पर ले जाने की गुहार लगाई जा रही है आज सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं जिसमें लोग लगातार उन्हें बचाने की गुहार लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

New WAP

nataliya kozhenova family in ukraine 3

इतना ही नहीं अब सभी देश अपने नागरिकों को यूक्रेन से सही सलामत लाने की कोशिशों में लगे हुए हैं। भारत ने भी इस और अपना कदम बढ़ा दिया है। रूस द्वारा यूक्रेन पर किए जा रहे लगातार हमले के बाद ज्यादातर होगा अपने आप को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने की कोशिशों में लगे हुए हैं लेकिन अभी भी बहुत से लोग ऐसे ही स्थान पर करते हुए जा लगातार बमबारी हो रही है ऐसे में उनका निकल पाना असंभव ही लग रहा है।

nataliya kozhenova family in ukraine 1

ऐसे में अब अपने देश और अपने परिवार को छोड़कर तकरीबन 11 साल पहले भारत आई यूक्रेन की अदाकारा नतालिया कोजीनोवा (Nataliya Kozhenova) को भी अपने परिवार को लेकर काफी चिंता हो रही है। एक्ट्रेस ने TOI से बात करते हुए अपने परिवार को लेकर चिंता जाहिर की है और अपनी पीड़ा सभी के साथ में साझा की है उन्होंने कहा है कि जो स्थिति यूक्रेन में बनी हुई है।।वहां के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। उन्हें सुरक्षित स्थान पर जाने के लिए कोई सहायता नहीं मिल पा रही है।

New WAP

nataliya kozhenova family in ukraine 6

नतालिया कोजीनोवा (Nataliya Kozhenova) का भी पूरा परिवार यूक्रेन में ही फंसा हुआ है। रूस द्वारा लगातार यूक्रेन के अलग-अलग शहरों पर बमबारी की जा रही है आज वहां की स्थिति काफी डरावनी हो गई है। अदाकारा ने आगे बताया कि उन्होंने भी उनके परिवार वालों से बात की है जिसमें उनकी मां ने जानकारी दी है कि फिलहाल तो वे सुरक्षित है लेकिन रूसी सेना जिस तरह से आगे बढ़ रही है ऐसे में वे जल्द ही उनके शहर में भी पहुंच जाएंगे इतना ही नहीं नतालिया कोजीनोवा (Nataliya Kozhenova) ने बताया है कि यूक्रेन के लोग काफी शांत स्वभाव के हैं।

nataliya kozhenova family in ukraine 5

लेकिन रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन द्वारा एक के बाद एक जो कड़े कदम उठाए जा रहे हैं इसके बाद अब यूक्रेन वासियों में लगातार दहशत का माहौल पैदा हो गया है सभी किसी भी तरह अपने आपको और अपने पूरे परिवार को बचाने में लगे हुए हैं। बता दें कि नतालिया कोजीनोवा (Nataliya Kozhenova) बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। वे अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। उन्होंने अपने परिवार को लेकर कहा है कि यदि उन्हें कुछ हो जाता है तो वह अनाथ हो जाएंगी उनके परिवार के अलावा उनका कोई नहीं है।

nataliya kozhenova family in ukraine 4

नतालिया कोजीनोवा (Nataliya Kozhenova) के करियर की बात की जाए तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘अतिथि तुम कब जाओगे’ के अलावा एडल्ट वेब सीरीज गंदी में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। लेकिन फिलहाल तो वे अपने पूरे परिवार को लेकर काफी परेशान है उनका परिवार अभी तो घर में सुरक्षित है लेकिन कब तक इस बात की जानकारी ना होने है ना उनके परिवार वालों को और वे भी यहां से उनकी मदद नहीं कर पा रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!