Tata Nano Electric: आम लोगों के सपने पुरे करने आ रहा है Nano का Electric वर्जन, कीमत है Alto से भी बेहद कम

देश के बड़े उद्योगपति रतन टाटा हमेशा लोगों के बीच में चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। बता दें कि उन्होंने आम लोगों का भी कार खरीदने का सपना पूरा किया है। उन्होंने टाटा नैनो लॉन्च की जिसकी कीमत काफी कम थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया और बड़ी मात्रा में इसकी बिक्री हुई अब एक बार फिर रतन टाटा अपने ऐसी नैनो का इलेक्ट्रॉनिक वर्जन लॉन्च करने के की प्लानिंग में है।

google news
Tata Nano Electric 3

बता दें कि हिंदी नो रतन टाटा का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने सपनों की कार नैनो में बैठकर ताज होटल पहुंचे थे इस दौरान उनके सामना कोई सिक्योरिटी गार्ड था और ना ही उनके सिक्योरिटी के लिए कोई मौजूद अपने कार चलाने वाले के साथ ताज होटल पहुंचे इस दौरान का उनका सादगी भरा वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

रतन टाटा ने एक बार फिर अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं खबरों के अनुसार जिस नैनो कार में बैठकर ताज होटल पहुंचे थे वहां एक इलेक्ट्रॉनिक वर्जन है जी हां आपने सही सुना नैनो का इलेक्ट्रॉनिक वर्जन लॉन्च करने का कंपनी विचार कर रही है। इस ElectraEV को लेकर खुद रतन टाटा ने भी फीडबैक दिया है।

nano-1

टाटा मोटर्स द्वारा Linkedin पर जानकारी देते हुए बताया गया कि खुद रतन टाटा को यह गाड़ी काफी पसंद आई और वैसे घूमने भी गए थे। बता दें कि यह जानकारी बाहर आने के बाद से ही अब नैनो के इलेक्ट्रॉनिक वर्जन को लेकर कई तरह की बातें चलने लगी हालांकि अभी टाटा ग्रुप की तरफ से इस कार को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है।

google news
Tata Nano Electric 1

यदि टाटा नैनो का इलेक्ट्रॉनिक वर्जन बाजार में आता है तो आम लोगों का भी इलेक्ट्रॉनिक वाहन में घूमने का सपना साकार हो जाएगा। बता दें कि रतन टाटा को 72 वोल्ट की नैनो ईवी वर्जन दिया गया था। इस कार को लेकर बताया जाता है कि या 10 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड को पकड़ लेती है। इस कार में ज्यादा से ज्यादा 4 लोगों की बैठने की सुविधा मौजूद है। हालांकि इसके लॉन्च और कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles