19.2 C
India
Saturday, January 22, 2022

शादी में डांस का क्रेज ऐसा, की टूटे हाथ और फूटे माथे के बावजूद डंडा लेकर नाचता दिखा शख्स, वीडियो हुआ वायरल

शादी जिसे सही मायने में देखा जाए तो सब एक मीठा लड्डू समझते हैं जो खाए वह भी पछताए जो न खाए वह भी पछताए हर इंसान अपने जीवन में एक बार तो जरूर शादी करता है बहुत से तो ऐसे भी मौजूद हैं जिनकी शादियों की गिनती ही नहीं रहती लेकिन हम उन लोगों की बात कर रहे हैं जो एक बार जरूर शादी करता है। बता दें कि दीपावली के बाद से ही शादियों का त्यौहार चालू हो जाता है हर व्यक्ति उस दिन का इंतजार करता है जब वह दूल्हा बनकर घोड़ी पर चढ़े या फिर वहां लड़की जो अपने हमसफर के साथ सात फेरे ले।

- Advertisement -

जब शादी की हो रही है तो इसमें मौज मस्ती और डांस तो भरपूर होता है बहुत से लोग ऐसे हैं जो अपने डांस के लिए भी चर्चाओं में रहते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वायरल वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे देखकर सभी लोग काफी ज्यादा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक वव्यक्ति बीमार अवस्था में है हाथ पैर में पट्टी बंधी हुई है। लेकिन इसके बाद भी डांस करने का जुनून इतना कि सब चीजों को भुलाकर व्यक्ति जमकर डांस कर रहा है।

वायरल हो रहा है इस 30 सेकंड के वीडियो में अपना तौर पर देख सकते हैं कि शरीर पर इतनी ज्यादा चोटें लगी होने के बाद भी व्यक्ति डंडे के सहारे डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है इस व्यक्ति को पैर में भी छोटे आई है जहां भी पट्टी बंधी हुई है इसके अलावा शिर्डी फूटा हुआ है। इतना ही नहीं गर्दन में ग्लूकोस की बोतल भी लटकी हुई है लेकिन डांस करने का जुनून व्यक्ति के सर पर कुछ ऐसा सवार हुआ कि अपने बीमारी और टूटे-फूटे आत्माओं को बुलाकर वह लोगों के सामने जमकर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है व्यक्ति का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लोग उनके इस जुनून की तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो को @Dr_Kopite नामक यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है। ऐसे लोगों द्वारा को पसंद किया जा रहा है इतना ही नहीं यूजर वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। कई यूजर का तो कहना है कि व्यक्ति के डांस को देखते हुए लग रहा है कि उनकी पत्नी मायके चली गई है और खुशी के मारे व्यक्ति अपनी बीमारी को भी भूल गया है एक यूजर ने तो कहा है कि इस तरह का डांस आप कैसे कर लेते हैं। इसके अलावा भी वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है और वीडियो को वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!