19 C
India
Sunday, November 28, 2021

बी-टाउन की वे बड़ी अदाकारा जिन्होंने सिंगल मदर की तरह अपने बच्चों को दी परवरिश, दूर रखा पिता के सरनेम से भी

मनोरंजन दुनिया में आज बहुत सी ऐसी बड़ी अदाकारा मौजूद हैं। जिन्होंने पर्दे पर अपनी अदाकारी से सभी का खूब दिल जीता है। लेकिन वे उससे कहीं ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही है। लेकिन आज वे लोगों के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है बता दें कि इंडस्ट्री की कुछ अभिनेत्रियों ने शादी दो कि बच्चे भी पैदा किए लेकिन बीच में ही वाद विवाद के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया जिसके बाद से ही यह अभिनेत्री अपने बच्चों को पिता के साए से भी दूर रखती है और आज अपने दम पर उनकी परवरिश करती है।

- Advertisement -

नीना गुप्ता (Neena Gupta)

Neena Gupta Daughter Masaba

हिंदी सिनेमा में आज नीना गुप्ता का बड़ा नाम है वे पिछले काफी समय से इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरती आ रही है अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्म दे चुकी नीना गुप्ता अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रही है। नीना गुप्ता का नाम वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ काफी ज्यादा चर्चा में रहा दोनों की लव लाइफ काफी लंबी रही इस दौरान ही नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो गई और उन्होंने बेटी मसाबा को जन्म दिया। आज नीना गुप्ता खुद अपनी बेटी की परवरिश करती है तो भाइयों की बेटी भी अपनी मां का सरनेम उपयोग करती है।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

Shweta Tiwari Home Interior 5

आज मनोरंजन दुनिया में श्वेता तिवारी जाना माना नाम है टीवी सीरियल से लेकर बिग बॉस के घर में श्वेता ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है और आज भी अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में बनी रहती है दो बार शादी कर चुकी श्वेता तिवारी आज अकेले ही जिंदगी जीना पसंद करती है उनकी एक बेटी भी है पलक और बेटे रियांश की खुद ही परवरिश करती है और आज दोनों बच्चे अपनी मां का सरनेम उपयोग करते हैं।

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry)

mahima chaudhry kids

अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कई हिट फिल्मों में काम किया लेकिन उनका यह कैरियर ज्यादा लंबा नहीं चल सका वही उनकी लव लाइफ की बात करें तो है उसमें भी काफी ज्यादा सफल नहीं रही उन्होंने बॉबी चौधरी से शादी की थी। उनकी एक बेटी आर्यना है जिसे खुद उन्होंने अपना सरनेम दिया है।

नुजहत खान (Nuzhat Khan)

Nuzhat Khan Imran khan

जानी-मानई डायरेक्टर नुजरत खान के बेटे इमरान खान की हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। नुजरत ने अनिल पाल से शादी की थी उसके बाद बेटे इमरान का जन्म हुआ लेकिन बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया जिसके बाद नुजहत ने ही अपने बेटे इमरान की परवरिश की है और आज वह उन्हीं का सरनेम उपयोग करते हैं।

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia)

urvashi dholakia child

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया दो बेटों की मां है और उनकी परवरिश खुद उन्होंने ही की है खबरों की मानें तो 17 साल की उम्र में उन्होंने 2 बच्चों को जन्म दिया इसके बाद उनका 1.5 साल के अंदर ही उनका तलाक हो गया। जिसके बाद उन्होंने शादी नहीं की और सिंगल मां बन दोनों बेटे सागर और क्षितिज को अपना सरनेम दिया।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!