20.7 C
India
Saturday, November 27, 2021

आर्यन की whatsapp चैट्स वाली अभिनेत्री का हुआ खुलासा, चंकी पांडे की बेटी अनन्या आई NCB की गिरफ्त में

20 दिनों से जेल की हवा खा रहे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किल कम नहीं हो रही है। कल उनकी जमानत की सुनवाई से ठीक पहले एनसीबी ने उनके और बॉलीवुड अभिनेत्री के बीच हुई व्हाट्सएप चैट को लेकर रिपोर्ट जमा की थी। आज उसी रिपोर्ट के हवाले से NCB ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के घर पर रेड की थी साथ ही उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री जोकि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे है उन्हें भी समन भेज दिया था।

- Advertisement -

ananya panday aryan khan

आज 2:00 बजे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बांद्रा वाले घर पर एनसीबी की टीम पहुंची और उसी के साथ अनन्या पांडे के घर पर भी एनसीबी ने धावा बोल दिया था। एनसीबी द्वारा दिए गए समन के बाद घबराए हुए चंकी पांडे तुरंत अपनी बेटी के घर पहुंचे। हालाँकि NCB के अधिकारीयों का कहना था कि अगर हम किसी के घर आये इसका ये मतलब नहीं है की वो किसी अपराध में दोषी ही हो। वही आज सुबह ही अभिनेता शाहरुख़ खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलकर आये थे तब से वो काफी दुखी भी दिखाई दे रहे थे और NCB ने उन्हें एक बार फिर परेशां कर दिया।

एनसीबी की ओर से 20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत के खिलाफ उनकी और अनन्या पांडे की व्हाट्सएप चैट को सामने रखा था। जिस को ध्यान में रखते हुए ही सेशन कोर्ट के जज ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। कल पूरे दिन चर्चाओं का बाजार गर्म था कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री कौन है जिसकी आर्यन खान के साथ व्हाट्सएप पर बात हुई है। हालांकि आज जब एनसीबी की टीम अनन्या पांडे के घर पहुंची तो यह साफ हो गया कि यही वह बॉलीवुड अभिनेत्री है जिसका जिक्र एनसीबी ने 20 अक्टूबर को किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

रिपोर्ट्स की मानें तो, व्हाट्सएप चैट के अंतर्गत अनन्या पांडे का नाम सामने आया है। जिसमे एक्ट्रेस ड्रग्स के लेनदेन पर बात कर रही थीं। इसी सुबूत के आधार पर एनसीबी की टीम अनन्या पांडे के घर पहुंची और अनन्या को पूछताछ के लिए समन जारी किया। अभी कुछ देर पहले ही सफ़ेद लिबास में अनन्य पांडे NCB के कार्यालय पहुंच चुकी है और नसे व्हाट्सप्प चैट्स को लेकर कठोर पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!