29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

फिल्म कच्चे धागे के सेट पर Saif Ali Khan को इस शख्स ने जड़ दिया था थप्पड़, मच गया था हंगामा, जाने पूरा किस्सा

Tenu Verma Slapped Saif Ali Khan: जिस तरह से आज मनोरंजन दुनिया के कलाकारों के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है ऐसे ही बहुत से लोग ऐसे भी है जो इन कलाकारों को हमेशा ही कटघरे में खड़ा करने की फिराक में रहते हैं। इनमें ही नाम आता है। बॉलीवुड कलाकारों के सबसे बड़े विलेन कहे जाने वाले केआरके का जो हमेशा ही बॉलीवुड के कलाकारों को लेकर कुछ ना कुछ कहते हुए नजर आते हैं।

New WAP

Saif Ali Khan on set fight 1

इतना ही नहीं कई बार भी ऐसे वीडियो भी साझा कर देते हैं जिसकी वजह से उन्हें खुद परेशानियों में आना पड़ता है। लेकिन केआरके अपनी बातों को स्पष्ट रूप से रखना पसंद करते हैं। चाहे इसके लिए उन्हें किसी भी अंजाम का सामना क्यों ना करना पड़े। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सैफ अली खान से जुड़ा एक किस्सा सब के साथ में साझा किया है। जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया है।

New WAP

बता दें कि उन्होंने काफी पुराना एक वीडियो साझा किया है जिसमें सैफ अली खान को सरेआम थप्पड़ पड़ने की घटना के बारे में जिक्र किया गया है। केआरके द्वारा साझा किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से है शूटिंग के समय हुए एक थप्पड़ कांड के बारे में स्पष्ट रूप से बताते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि केआरके ने वीडियो को साझा करते हुए कहा है कि इस तरह से सैफ अली खान को थप्पड़ नहीं मारना था। लेकिन उन्होंने जो हरकत की है। इसके लिए वह यहां डिजर्व करते हैं।

केआरके द्वारा साझा किया गया यहां वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस प्रकार काफी प्रतिज्ञा भी देखने को मिल रही है। दरअसल यह पूरा किस्सा फिल्म कच्चे धागे के दौरान का है आपने इस फिल्म को तो देखा ही होगा जिसमें सैफ अली खान अजय देवगन मनीषा कोइराला जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए थे वही वीडियो में जो व्यक्ति इस थप्पड़ के बारे में जानकारी साझा कर रहा है उनका नाम डायरेक्टर टीनू वर्मा हैं।

बता दें कि टीनू वर्मा सैफ अली खान के बारे में मुकेश खन्ना से बात करते हुए नजर आते हैं इस दौरान उन्होंने सैफ अली खान को समझाइश के तौर पर काफी कुछ बताया उन्होंने कहा कि जिंदगी और खास करके फिल्मों में आगे बढ़ना है तो लोगों के पेट करना सीखो पहले ही तुम बहुत अच्छे परिवार से आते हो ऐसे में तुम्हारी बेज्जती करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता।

Tenu Verma slapped Saif Ali Khan

उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि उन्होंने सबके सामने उन्हें थप्पड़ मारा, यहां बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा ना तुम्हें ना मुझे? आपकी जानकारी के लिए बता दे की फिल्म कच्चे धागे साल 1999 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म आज भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। खासकर के फिल्म के गाने जिस समय पूरा वाक्या हुआ था। उस समय बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार अजय देवगन वहीं पर मौजूद थे। उनके सामने ही सैफ अली खान को थप्पड़ मारा गया था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!