टेलीविजन क्वीन एकता कपूर करोड़ों की संपत्ति की हैं मालकिन, किसी महल से कम नहीं है बंगला

आज मनोरंजन दुनिया में एकता कपूर का नाम टॉप लिस्ट में शामिल है। उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई उभरते हुए कलाकारों को टीवी की दुनिया से बड़े पर्दे तक का सफर तय करवा दिया है। बता दें कि आज प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर का 46 वां जन्मदिन है। एकता का जन्म साल 1975 में जीतेंद्र और शोभा कपूर के यहां हुआ था।

Ekta Kapoor Luxury Bungalow 5

एकता कपूर ने अपने अब तक के करियर में 130 से ज्यादा शेयर को प्रोड्यूस किया है इसके साथ उन्होंने कई फिल्मों को भी प्रोड्यूस कर चुकी है लेकिन वह सबसे ज्यादा चर्चाओं में अपने वेब सीरीज को लेकर रहती हैं जो बालाजी प्लेटफार्म पर आती है बता दें कि इतनी अपार सफलता पाने पर उन्होंने इस इंडस्ट्री से खूब दौलत कमाई है। यही कारण है कि वह आज बेहद ही ज्यादा आलीशान जिंदगी जीना पसंद करती है। तो चलो आज दिखाते हैं उनके पूरे घर की कुछ इनसाइड तस्वीरें।

Ekta Kapoor Luxury Bungalow 4

एकता कपूर ने अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा आपने इस बंगले को बनाने में भी खर्च किया है। बता दे कि इसकी बनावट इतनी शानदार है कि बाहर से देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि अंदर से यहां कितना ज्यादा सुंदर होगा।

Ekta Kapoor Luxury Bungalow 3

बता दे कर भेज घर में अपने पूरे परिवार के साथ में रहती है इतना ही नहीं घर को भी अंदर से बहुत ही शानदार तरीके से सजाया गया है घर की सुंदरता में कोई भी कमी ना रहे इसका भी खासतौर पर ध्यान रखा गया है इतना ही नहीं घर में कलर कॉन्बिनेशन में बहुत ही शानदार तरीके से किया गया है।

Ekta Kapoor Luxury Bungalow 2

अभिनेत्री को सफेद रंग से कुछ ज्यादा ही लगा है यही कारण है कि उन्होंने अपने घर में ज्यादातर चीजों को सफेद रंग का ही बनाया हुआ है इतना ही नहीं उन्होंने घर की दीवारों को भी सफेद कलर से ही पेंट करवाया है इसके अलावा उनके घर में काफी ज्यादा चीजें आपको सफेद कलर की ही दिखाई देंगी।

Ekta Kapoor Luxury Bungalow 1

इतना ही नहीं इस पूरे घर में डाइनिंग टेबल से लेकर कुर्सी और सोफे भी काफी आलीशान और महंगे दिखाई देते हैं यही कारण है कि घर की सुंदरता अलग ही झलकती है और इसी आशियाने में एकता कपूर अपने पूरे परिवार के साथ आलीशान जिंदगी जीना पसंद करती है।

Ekta Kapoor Luxury Bungalow 7

एकता का पूरा परिवार काफी ज्यादा धार्मिक है यही कारण है कि उनके घर में गणेश जी की एक बड़ी प्रतिमा हमेशा विराजमान रहती है इतना ही नहीं वह प्रतिवर्ष गणेश उत्सव भी बहुत ही धूमधाम से मनाती है उनका यह टेंपल एरिया भी काफी ज्यादा आकर्षण का केंद्र है।

Ekta Kapoor Luxury Bungalow 9

46 वर्ष की होने के बाद भी एकता कपूर ने आज तक शादी नहीं की और ना ही आगे उनका कुछ ऐसा विचार है। लेकिन आज उनका एक बेटा है रवि कपूर जिसे सरोगेसी के माध्यम से जन्म दिया गया है।

Ekta Kapoor Luxury Bungalow 10

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *