बिग बॉस 15 विनर Tejasswi Prakash और Karan Kundrra का हुआ ब्रेकअप, सामने आई ये बड़ी वजह

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 की विजेता तेजाजी प्रकाश और जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बता दें कि उन्हें बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद ही एकता कपूर का फेमस शो नागिन में भी नागिन का किरदार निभाने को मिल गया था। इतना ही नहीं इसके अलावा भी तेजस्वी प्रकाश कई प्रोजेक्ट पर लगातार काम कर रही है।

google news
Tejasswi Prakash Karan Kundra breakup 2

बता दें कि उनकी और करण कुंद्रा की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है दोनों हमेशा एक साथ में नजर आते हैं और दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने और दिग्गज कलाकार है। बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद से ही तेजस्वी प्रकाश और करण कुदरा हमेशा एक साथ में नजर आते हैं दोनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई देते हैं।

Tejasswi Prakash Karan Kundra breakup 1

आज करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी और लोगों को दोनों खूब पसंद आते हैं लेकिन हाल ही में तेजस्वी प्रकाश है एक बड़ा खुलासा करते हुए सभी को चौंका दिया है। दरअसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने अपनी पुरानी बात को याद करते हुए बताया कि एक बार उनकी करण कुंद्रा से इतनी भयानक लड़ाई हो गई थी कि उन्होंने ब्रेकअप तक करने का सोच लिया था।

Tejasswi Prakash Karan Kundra breakup 2

आगे जानकारी देते हुए तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि उनके और कर्ण के बीच में काफी लड़ाइयां हुई बात ब्रेकअप तक पहुंच गई। लेकिन बाद में हम दोनों ने बैठ कर बात की और वापस से दोनों एक दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया हम दोनों आपस में बेहद प्यार करते हैं और हमारी जोड़ी को भी आप लोगों का बहुत प्यार मिलता है। बता दें कि बिग बॉस के घर से चालू हुई दोनों की लव स्टोरी अब रियल लाइफ में भी हिट हो चुकी है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!