तेज प्रताप का ‘ग्रीन लुक’, सिर पर हरी टोपी देख लोगों ने पूछा- ये कौन कव्‍वाल है?

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव वैसे तो अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं अगर ये कोई लुक अपना ले तो ऐसा हो ही नहीं सकता कि इसकी चर्चा न हो। तेजप्रताप कई मौकों पर अपने अलग-अलग लुक से लोगों को सरप्राइज़ कर चुके हैं। कभी शिव के भेष में नजर आते हैं, तो कभी कृष्णा बन जाते हैं। तेजप्रताप यादव ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी नई प्रोफाइल पिक डाली है। इस फोटो में वह लंबे बाल और हरी टोपी में नजर आ रहे हैं। तेजप्रताप टीका भी लगाए नजर आ रहे हैं। तेजप्रताप इसी लुक में राष्ट्रीय जनता दल की कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए। इस बैठक के बाद तेज प्रताप ने अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। तेज प्रताप के संबंध में एक ट्वीट भी किया है तेजप्रताप ने लिखा,

“राज्य की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में अगले वर्ष बिहार के कुरुक्षेत्र में अपने अर्जुन तेजस्वी को विजयी रथ पर सवार करने का संकल्प लिया था। राजद अभी से बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं।”

तेजप्रताप की इस तस्वीर को देखकर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री का मजाक उड़ा रहे हैं। फोटो सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोग लिखने लगे कि इस लुक में आधा आदमी आधा औरत लग रहे हो। तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि इससे भी बढ़िया फोटो 2020 में देखने को मिलेगा।

बता दे, इससे पहले भी कई बार तेजप्रताप अलग-अलग लुक में नजर आ चुके हैं। पिछले दिनों तेजप्रताप अपने लुक के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे थे। तेजप्रताप शादी के कुछ महीने बाद ही पत्नी ऐश्वर्या से अलग हो गए और दोनों में तलाक हो गया। दरअसल, रणवीर कपूर फिल्म रॉकस्टार में काफी हद तक इसी रूप में नजर आए थे। फिल्म में रॉकस्टार बने रणवीर कपूर के बाल भी इसी तरह लंबे थे और उन्होंने भी सिर पर टोपी लगाई हुई थी। लोग रणवीर कपूर के उसी लुक की तस्वीर पोस्ट कर लिख रहे हैं ,तेजप्रताप बिल्कुल रॉकस्टार लग रहे हैं।

Leave a Comment