22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

बबिता जी के साथ आशिकी कर चर्चाओं में आए टप्पू जल्द छोड़ने वाले है ‘तारक मेहता शो’, वजह आई सामने

3000 से ज्यादा एपिसोड बना चुके तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के कलाकार आज घर-घर में काफी ज्यादा लोकप्रिय है सभी कलाकारों ने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बनाई है निरंतर 13 सालों से चलते आ रहे मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब तक कई करदार शुरुआती दौर से ही काम करते आ रहे हैं। वहीं बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो शो का हिस्सा नहीं है। लेकिन उन्होंने शो के माध्यम से बड़ी पहचान बनाई है।

- Advertisement -

Raj Anadkat Munmun Dutta 1

टप्पू के किरदार में पसंद आये राज अनादकत

वहीं अब खबर आ रही है कि साल 2017 से टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकत जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अलविदा कहने वाले हैं हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन जिस तरह से खबरें चल रही है उसमें यही दावा किया जा रहा है कि राज जल्द ही सोच होने वाले हैं बताया जा रहा है कि बबीता जी के साथ अपने अफेयर की खबरों की वजह से राज इस शो को छोड़ने वाले हैं? वहीं इसको लेकर शो के निर्माता असित कुमार मोदी द्वारा भी जानकारी साझा की गई हैं।Raj Anadkat Leaving Tarak Mehta Show 1

जल्द ही देखने को मिलेगा नया टप्पू

बता दें कि राज से पहले भव्या गांधी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बतौर टप्पू का किरदार निभाते हुए आ रहे थे। लेकिन उन्होंने अपनी जर्नी को फिल्मों में ले जाने के लिए इस शो में आगे काम करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद साल 2017 के दौरान राज की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू के किरदार में वापसी हुई। लेकिन अब जिस तरह से खबर आ रही है ऐसा माना जा रहा है कि अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो देखने वाले सभी दर्शकों को टप्पू के रूप में कोई और ही किरदार देखने को मिल सकता है।

Raj Anadkat Asit Modi Tarak Mehta Show

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले काफी समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज के किरदार को लेकर काफी खटपट चल रही है। वहीं अंदर ही अंदर उनके शो में टिके रहने या छोड़कर जाने को लेकर भी जमकर बातें चल रही है। लेकिन अभी तक ऐसा कोई भी बयान सामने नहीं आया है। जिसको लेकर यहां समझा जा सके कि राज शो को कब छोड़कर जाने वाले हैं या फिर वह आगे भी शो में बने रहेंगे। लेकिन इस बारे में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!