मलाइका के बाद अभिनेत्री तनुश्री दत्ता हुई सड़क हादसे का शिकार, बाबा महाकाल के दर्शन करने जा रही थी

बी टाउन की जानी-मानी अदाकारा तनुश्री दत्ता चाहे आज फिल्मों से दूर हो लेकिन उनके द्वारा किए गए बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम को कभी नहीं भुलाया जा सकता उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया। जिसके लिए आज उन्हें जाना जाता है। फिल्मों से दूर रहने के बाद अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। उनसे जुड़ी तस्वीर और वीडियो आए दिन सामने आती रहती है।

google news
tanushree dutta accident 1

लेकिन हाल ही में उनसे जुड़ी एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। जिसमें सभी चाहने वालों को हैरानी में डाल दिया है। बता दें कि हाल ही में महाकाल के दर्शन करने जा रही तनुश्री दत्ता का अचानक रास्ते में एक्सीडेंट हो गया जिसकी वजह से उन्हें चोटें आई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया माध्यम से सभी को दी है।

tanushree dutta accident

तनुश्री दत्ता की एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद से उनके चाहने वाले काफी ज्यादा चिंता में और उनकी हेल्थ अपडेट को जाने की कोशिशों में लगे हुए हैं। आधा कारण इस पूरे हादसे के बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया कि अचानक गाड़ी का ब्रेक फेल हो जाने की वजह से यह हादसा घटित हुआ। उन्होंने इसके साथ ही मंदिर दर्शन की तस्वीरों को भी साझा किया है।

तनुश्री दत्ता की मंदिर दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अदाकारा ने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि आखिरकार उन्होंने महाकाल के दर्शन करिए लेकिन रास्ते में दुर्घटना की वजह से उनके पैरों घुटने में चोट आई है बता दे कि उन्होंने चोट की भी तस्वीरों को साझा किया है। चोट की वजह से उन्हें टांके भी लगाए गए हैं फिलहाल वे ठीक है और उन्होंने भगवान के दर्शन भी किए है।

google news

बताते चलें कि कुछ समय पहले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री टिक्कर ज्यादा कर्म मलाइका अरोड़ा का भी एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उन्हें भी सिर में गंभीर चोट आई थी इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मलाइका के बाद अभिनेत्री तनुश्री दत्ता सड़क हादसे का शिकार हो गई है। जिनमें उन्हें भी गंभीर चोटे आई है। तनुश्री दत्ता के कैरियर की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म आशिक बनाया आपने से साल 2005 में बॉलीवुड टीवी किया था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles