तारक मेहता की बबीता जी का सालों बाद छलका दर्द, बोली: उसने मेरे अंडर पेंट में डाला दिया अपना हाथ…

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो घर-घर में बड़ी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता पिछले 13 सालों से शो का हिस्सा है। आज उन्हें लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता आज एक बड़ी अभिनेत्री है। शो के अलावा वे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है और अपनी सुंदरता के लिए आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती है।

google news
Munmun Datta

अपनी अदाकारी के लिए लोगों के बीच में काफी ज्यादा चर्चाओं में रहने वाली मुनमुन दत्ता कई बार अपने बड़े राज के लिए भी चर्चाओं में रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुनमुन दत्ता ने साल 2017 के दौरान बड़ा खुलासा करते हुए अपने ऊपर हुए यौन शोषण को लेकर बड़ा राज सबके सामने रखा था। इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए जिसके बाद भी देखते ही देखते ताकि ज्यादा चर्चाओं में आ गई थी।

उन्होंने अपनी बात रखते हुए बताया था कि किस तरह छोटी उम्र में उनके साथ टीचर अंकल और उनके कजिन द्वारा उनका यौन शोषण किया गया था। उन्होंने अपने ऊपर हुए इस अत्याचार को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा नोट लिखकर अपनी बात सबके सामने रखी थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि पड़ोस में रहने वाले अंकल उन्हें किस तरह से बुरी निगाह से देखा करते थे और मौका मिलते ही उन्हें छू लिया करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें पढ़ाने वाले टीचर भी सभी के साथ गलत व्यवहार किया करते थे और उन्हें भी इसका सामना करना पड़ा।

उन्होंने कहा कि पुरानी बातों को याद कर आज भी रूह कांप जाती है। इस दौरान उन्होंने अपने कजिन की भी सच्चाई जाहिर करते हुए बताया कि जन्म लेने के बाद ही उन्होंने शायद सोच लिया था कि बड़े होने के बाद क्या करना है। जब में 13 साल की थी उस समय कजिन भी मौका देखते ही मुझे छू लिया करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने तो टीचर को लेकर यहां तक कह दिया कि टीचर की हरकतें इतनी ज्यादा खराब थी कि वे मौका देखते ही सभी के साथ बुरा बर्ताव किया करते थे।

google news

मुनमुन दत्ता इस नोट में यह भी जाहिर करते हुए बताया कि हमारे साथ होने वाले इस तरह के व्यवहार को लेकर हम हमेशा चुप बैठे रहते हैं हम किसी को समझाने की कोशिश नहीं करते खासकर क्या हम अपने माता-पिता को भी यहां नहीं बता पाते हैं। इस तरह के अपने साथ होने वाले व्यवहार के बाद हम आ जाना कि पुरुषों के प्रति काफी ज्यादा नेगेटिव होते चले जाते हैं क्योंकि उन्होंने आपको बचपन में ही कुछ ऐसा है ऐसा करवाया है जिसको लेकर आपके मन में उनके प्रति गलत सोच पैदा हो चुकी है।

अभिनेत्री ने यह खुलासा उस समय किया था। जब मी टू कैंपेन तेजी से चल रहा था और इसमे एक के बाद एक कई बड़े नाम निकल कर सामने आ रहे थे उन्होंने इस बात की खुशी जाहिर की गई इस कैंपेन में उनका भी नाम जुड़ चुका है आखरी में उन्होंने लिखते हुए कहा कि मैं जैसी भी हूं खुद पर गर्व महसूस करती हूं आज मेरे साथ ऐसी कोई हरकत करे तो मैं उसे फाड़ दूंगी। पहले जो हुआ लेकिन आज कोई ऐसा करने की कोई कोशिश करेगा तो उसे में देख लूंगी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!