T20 वर्ल्ड कप से पहले महेंद्र सिंह धोनी की वापसी को लेकर, देशवासियों में उत्साह का माहौल, कहा ‘माही है तो मुमकिन है’

T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है बता दें कि इस बार सभी को वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम में नए चेहरे देखने को मिलने वाले हैं। जिस तरह से खिलाड़ियों का चयन किया गया है इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है क्योंकि टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ी से लगाकर विस्फोटक पारी खेलने वाले खिलाड़ी भी मौजूद है। गेंदबाजी की तरफ भी खास ख्याल रखा गया है।

google news

T-20 Indian Cricket team

इन खिलाड़ियों को मिला है मौका

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी

-स्टैंडबाय खिलाड़ी- श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

google news

लेकिन इस दौरान बीसीसीआई की तरफ से बड़ी बात यह रही कि इस बार होने वाले T20 वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी भी भारतीय टीम का हिस्सा रहने वाले हैं जी हां सब जानते हैं कि माही है तो मुमकिन है वहीं इसी को देखते हुए बीसीसीआई ने महेंद्र सिंह धोनी को टीम का हिस्सा बनाने के लिए उन्हें मेंटॉर के रूप में भारतीय टीम का हिस्सा बनाया है। वही उनके इस तरह टीम से जुड़ने के बाद से ही लोगों में खुशी का माहौल है। इतने ही नहीं भारतीय खिलाड़ी भी महेंद्र सिंह धोनी के टीम का हिस्सा रहने के चलते काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

MS Dhoni as Mentor of Team India

महेंद्र सिंह धोनी अपने करियर में काफी ज्यादा सफल रहे हैं उन्होंने भारतीय टीम को T20 वर्ल्ड कप भी जितवाया है। ऐसे में यदि वे टीम का हिस्सा रहता है तो पूरी भारतीय टीम का मनोबल काफी ज्यादा बढ़ेगा। इस बात की जानकारी खुद बीसीसीआई की और से अपने ट्विटर अकाउंट से दी गई है। वह इस तरह से महेंद्र सिंह धोनी की वापसी को लेकर सभी लोग काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और अब सोशल मीडिया पर तेजी से महेंद्र सिंह धोनी के पुराने वीडियो और फोटो तेजी से वायरल होते दिखाई दे रहा है जिसमें वे क्रिकेट टीम का हिस्सा हुआ करते थे।

टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बात की जाए तो वह अपने करियर में कई इतिहास रच चुके हैं। तरह से उनका एक बार फिर T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम का हिस्सा बनना सभी के लिए शुभ संकेत माना जा रहा है। लेकिन कप्तान विराट कोहली की बात करें तो वह अभी तक अपने करियर में भारतीय टीम को बड़े स्तर पर कोई भी ट्रॉफी नहीं दिलवा सके हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles