23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

बेहद खूबसूरत और पढ़ी लिखी है तारक मेहता शो के मेहता साब की रियल पत्नी स्वाति, बेटी भी है लेखिका

मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार सफलता की बुलंदियों को छूता जा रहा हैं। बता दें कि हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार इस शो के 3200 एपिसोड पूरे हो चुके हैं जो अपने आप में एक बहुत बड़ा कीर्तिमान है। काफी सालों से लोगों को इंटरटेन करते आ नहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से कौन से करैक्टर चेंज भी हो गए हैं लेकिन इसके बाद भी लोगों में इस शो की पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है।

- Advertisement -

Shailesh Lodha

ऐसे ही आज हम बात करने जा रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के प्रिय दोस्त और कार्यक्रम को होस्ट करने वाले खुद तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा की पूरे शो में शैलेश का अपना अलग ही किरदार है। वे जहां शो में होने वाले विवाद को शांत करने का काम करते हैं तो वहीं वे पूरे शो का सार भी बताते हुए नजर आते हैं। शो में उनकी पत्नी का किरदार अंजलि भाभी निभाती है। लेकिन वे उनकी रियल पत्नी नहीं है।

Shailesh Lodha Anjali

तो चलो आज हम आपको तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा की पारिवारिक जीवन के बारे में बताते हैं कि उनकी वाइफ रियल लाइफ में अंजली भाभी से भी काफी ज्यादा सुंदर दिखाई देती है इतना ही नहीं वे काफी ज्यादा पढ़ी लिखी भी है। शैलेश के प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वे एक बहुत अच्छे कवि हैं, और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा वे कई शो में काम कर चूके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई शो को होस्ट भी किया है जिसमें ज्यादातर कवी आते हैं।

Shailesh Loadha Swati Lodha

शैलेश लोढ़ा की लव लाइफ की बात की जाए तो उनकी पत्नी काफी ज्यादा पढ़ी लिखी है जिनका नाम स्वाति (Swati Lodha) है। वे काफी ज्यादा सुंदर दिखाई देती है इसके बाद भी उन्होंने मनोरंजन दुनिया से दूरी बनाए हुए है। उन्हें सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद नहीं है। स्वाति ने पढ़ाई में मैनेजमेंट के क्षेत्र में पीएचडी की है। दोनों पति-पत्नी की जोड़ी काफी ज्यादा मैच खाती है।

Swaara Lodha Shailesh Swati

दोनों ही पति-पत्नी लेखक है और यही कारण है जो इनकी जोड़ी को परफेक्ट बनाता है। बता दें कि स्वाति ने अपने अब तक के करियर में कई किताबों को लिखा है और वह शैलेश की भी मदद किया करती है। इतना ही नहीं स्वाति सामाजिक कार्यों में भी अपना अहम योगदान देती आई है। शैलेश और स्वाति की एक बेटी भी है उसका नाम स्वरा है वह भी अपने माता पिता की तरह लेखक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swati Lodha (@drswatilodha)


स्वरा अपनी मां की तरह काफी ज्यादा सुंदर है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अब तक मनोरंजन दुनिया में अपने कदम नहीं रखे इतना ही नहीं वे अपने माता-पिता की तरह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है। जैसा कि आप जानते ही हैं शैलेश लोढ़ा लेखक है और मैं अपने अब तक के करियर में लगभग 4 किताबें लिख चुके हैं जिनमें उनकी मदद उनकी पत्नी स्वाति ने भी की है।

Swaara Lodha Shailesh Swati Family

आज पूरा परिवार खुशहाल जीवन जी रहा है बता दे कि माता-पिता के अलावा बेटी भी एक बहुत अच्छी लेखिका है और वह भी बहुत जल्द अपने पिता की तरह लिखना चाहती है इतना ही नहीं शैलेश की पत्नी स्वाति दोनों का ही बुक लिखने में खासा ख्याल रखती है। स्वाति सोशल मीडिया का उपयोग पेरेंटिंग से जुड़े वीडियो शेयर करने के लिए करती है। उन्होंने अपनी बेटी स्वरा की एक किताब लिखने में मदद की थी, जिसका नाम ’54 Reasons Why Parent’s Suck!’ है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!